साध्वी प्राची बोलीं- अखिलेश यादव अपने भाई-बेटों को सेना में करें भर्ती, भेजें कश्मीर

साध्वी प्राची गुरूवार (11 मई) को एक निजी कार्यक्रम में कानपुर से बरेली जा रही थी तभी वह एक पैट्रोल पंप पर रुकीं। जहां उनसे पैट्रोल पंप के कर्मचारियों ने अभद्रता की। जिसके बाद मौके पर पहुचे विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री समेत तमाम कार्यकर्ता और पैट्रोल पंप कर्मचारियों मे तीखी नोकझोंक हुई। फिलहाल कुछ देर बाद साध्वी प्राची पेट्रोल पंप से रवाना होकर एक होटल पर रुकीं। जहां वह मीडिया से मुकातिब हुईं।

Update: 2017-05-11 19:56 GMT
साध्वी प्राची बोलीं- अखिलेश यादव अपने भाई-बेटों को सेना में करें भर्ती, भेजें कश्मीर

शाहजहांपुर: साध्वी प्राची गुरूवार (11 मई) को एक निजी कार्यक्रम में कानपुर से बरेली जा रही थी तभी वह एक पैट्रोल पंप पर रुकीं। जहां उनसे पैट्रोल पंप के कर्मचारियों ने अभद्रता की। जिसके बाद मौके पर पहुचे विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री समेत तमाम कार्यकर्ता और पैट्रोल पंप कर्मचारियों मे तीखी नोकझोंक हुई। फिलहाल कुछ देर बाद साध्वी प्राची पेट्रोल पंप से रवाना होकर एक होटल पर रुकीं। जहां वह मीडिया से मुकातिब हुईं।

साध्वी प्राची ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव के उस बयान का पलटवार किया जिसमें अखिलेश यादव ने कहा था शहीद होने वाले सैनिक गुजरात के क्यों नहीं होते है? इस पर साध्वी प्राची ने कहा कि अखिलेश यादव इतनी घटिया राजनीती करेंगे उन्हें नहीं पता था। अखिलेश को पता है कि वह अब सत्ता मे कभी वापस नहीं आएंगे। साध्वी प्राची ने कहा अखिलेश यादव अपने परिवार में से अपने भाईयों और अपने बेटों को सेना मे भर्ती कराएं और उनकी ड्यूटी कश्मीर मे लगवाएं। तभी उन्हें एक सैनिक के दर्द के बारे मे पता चलेगा।

यह भी पढ़ें ... ये क्या बोल गए?: अखिलेश ने पूछा- गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ हो, तो बताओ?

साध्वी ने कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी को तो उस दिन ही पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए था, जिस दिन स्वाति सिंह की बेटी को वह अपशब्द कहकर लखनऊ बुला रहे थे।

यह भी पढ़ें ... नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- अगर मायावती का हर राज खोल दूं तो दुनिया में आ जाएगा भूचाल

वहीं तीन तलाक मुद्दे पर साध्वी ने कहा कि मेरी शुरू से यही राय रही है कि तीन तलाक की समस्या का अगर हल नहीं होता है और महिलाएं फिर भी तीन तलाक से पीड़ित होती हैं तो उन्हें मुस्लिम धर्म को ठोकर मारकार हिन्दू धर्म में आ जाना चाहिए। तीन तलाक कुरान में नहीं हैं। ये सिर्फ धर्म के ठेकेदारों की जिद है कि महिलाओं को तीन तलाक कहकर उनकी जिंदगी को बर्बाद कर दो। मुझे सुप्रीम कोर्ट में भरोसा में है। महिलाओं के हित में ही निर्णय होगा।

यह भी पढ़ें ... तीन तलाक: SC में सुनवाई शुरू, कहा- जरूरत पड़ी तो निकाह हलाला पर भी होगी सुनवाई

Tags:    

Similar News