ट्रक छुड़ाने के नाम पर मांगे 50 हजार, ऑडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

गांव बुड्ढा खेड़ा निवासी शाहिन ने गंगोह कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसके भाई माहिर का 10 टायरा ट्रक खनन में पकड़ा गया था।

Update: 2020-06-25 13:39 GMT

सहारनपुर: जिले में में खनन से जुड़ा एक मामला सामने आया है। सहारनपुर जनपद के गंगोह थाना क्षेत्र के गांव बुड्ढा खेड़ा निवासी शाहीन ने अपने भाई के खनन का ट्रक छुड़वाने के नाम पर गांव बुढ़नपुर निवासी जनाब पर 50000 रूपए हड़पने का आरोप लगाया है। पूर्व में भी खनन का ट्रक छुड़वाने के नाम पर पैसा लेने के आरोप में बुढ़नपुर निवासी एक व्यक्ति जेल जा चुका है।

ट्रक छुड़ाने की बात कह कर लिए पैसे

गांव बुड्ढा खेड़ा निवासी शाहिन ने गंगोह कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसके भाई माहिर का 10 टायरा ट्रक खनन में पकड़ा गया था। जिस को छुड़वाने के लिए जनाब पुत्र मकसूदा निवासी ग्राम बुढ़नपुर ने उनसे 50000 रुपए ट्रक को थाने में छुड़वाने की बात कह कर लिए थे। जिसकी फोन पर बात करने की रिकॉर्डिंग भी उनके पास है। परंतु उसके ट्रक का चालान कर दिया गया था

ये भी पढ़ें- इस राज्य में मुंह ढक कर ही करा सकते हैं कटिंग, खुल रहे सैलून

जिसके बाद उसने बुढ़नपुर निवासी जनाब से रुपए वापस देने को कहा परंतु जनाब ने पैसे देने से साफ मना कर दिया और उसके साथ गाली गलौज व हाथापाई कर दी गई। जिसके बाद शाहिन ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कारवाई की मांग की।

पुलिस कर रही मामले की जांच

आपको बता दें कि पिछले वर्ष भी अवैध खनन का ट्रक चलाने के नाम पर गंगोह कोतवाली में पैसे देने का एक ऑडियो बुढ़नपुर निवासी एक व्यक्ति का वायरल हुआ था। जिसके बाद प्रशासन ने ऑडियो का संज्ञान लेते हुए उस व्यक्ति को जेल भेज दिया था।

ये भी पढ़ें- भिड़ गए भाजपा के दिग्गज, कुख्यात बैरिया में तेज हुई वर्चस्व की जंग

आखिर किसकी सह पर दलाली का यह खेल होता है यह भी अपने आप में बड़ा सवाल है?? वही एसपी देहात अशोक मीणा ने बताया कि उन्हें इस मामले की ऑडियो वीडियो मिल चुकी है जिसकी जांच की जा रही है और जल्द ही दोषियों के विरुद्ध भी कारवाही की जाएगी

रिपोर्ट- नीना जैन

Tags:    

Similar News