Sambhal News: BJP MLA ने कहा- ऊपर मंत्रियों की नहीं सुनी जाती है तो फिर मेरी कौन सुनेगा

जनपद सम्भल के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के मौजूदा विधायक व पूर्व मंत्री अजीत कुमार राजू यादव ने आज जनपद की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर मुख्य चिकित्साधिकारी अजय सक्सेना के दफ्तर का घेराव कर दिया ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-06-10 14:49 GMT

विधायक अजीत कुमार राजू यादव

सम्भल: सम्भल (Sambhal) में भाजपा विधायक (BJP MLA) स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर किया घेराव विधायक ने कहा मंत्रियों की ऊपर नहीं सुनी जाती है तो मेरी कौन सुनेगा। जिले भर में खुलेआम लूट मचाई जा रही है अस्पतालों में जनता को नहीं मिल रहा है मामूली इलाज भी ।

जनपद सम्भल के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के मौजूदा विधायक व पूर्व मंत्री अजीत कुमार राजू यादव (former minister Ajit Kumar Raju Yadav) ने आज जनपद की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं (poor health services) को लेकर मुख्य चिकित्साधिकारी अजय सक्सेना के दफ्तर का घेराव कर दिया । दरसअल विधायक का आरोप है कि मामूली लोगों को भी सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं दिया जा रहा है। उनको ये कहकर भगा दिया जाता है कि यहां डॉक्टर नहीं है तुम प्राइवेट अस्पताल चले जाओ ।

भाजपा विधायक  

शिकायत करने पर कोई कार्यवाही नहीं होती 

भाजपा विधायक अजीत कुमार राजू ने कहा कि जनपद में लूट मची हुई है फर्जी मेडिकल बनाये जा रहे है मोटी रकम लेकर शिकायत करने पर कोई कार्यवाही नहीं होती है। अजीत राजू कहते है कि जिले के प्रभारी मंत्री बलदेव सिंह औलख से भी कई बार शिकायत की पर उन्होंने जवाब दिया कि मेरी ऊपर कोई नहीं सुनता है। मैं क्या कर सकता हूँ । विधायक कहते है जब ऊपर मंत्रियों की कोई नहीं सुन रहा है तो हम तो एक विधायक है हमारी कौन सुनेगा ।

Tags:    

Similar News