मां भूली बेटी को: शॉपिंग में हुई इतना बिजी, बिछड़ गयीं बच्ची, फिर ऐसे हुआ मिलन

शाॅपिंग में एक मां इतनी मशगूल हो गई कि बेटी को भूल बैठी और कुछ ही देर बाद बेटी गायब हो गई। बेटी रोती बिलखती मां को ढूंढने लगी।

Update: 2021-02-21 17:53 GMT

शाहजहांपुर। महिला अपनी 4 साल की बेटी के साथ बाजार आई। शाॅपिंग में इतनी मशगूल हो गई कि बेटी को भूल बैठी और कुछ ही देर बाद बेटी गायब हो गई। बेटी रोती बिलखती मां को ढूंढने लगी। तब जाकर लोगों की बच्ची पर नजर पड़ी। उन्होने पुलिस को खोई बच्ची की सूचना दी। पुलिस बेटी को थाने ले आई और उसके बाद मां को भी तलाश कर थाने बुलाया। मां ने जब बेटी का चेहरा देखा तो, उसका चेहरा खुशी से खिल उठा और पुलिस को धन्यवाद किया।

शापिंग में मशगूल मां से बिछड़ गई बेटी

मामला शाहजहांपुर जिले के चौक कोतवाली के महमंदगढ़ी का है। यहां कि निवासी पूजा कश्यप अपनी 4 साल की बेटी के साथ बाजार में शाॅपिंग करने आई थीं। वह इतना ज्यादा शाॅपिंग में मशगूल हो गईं कि बेटी का ख्याल ही नही रहा। कुछ ही देर में बेटी अपनी मां से बिछड़ गई।

ये भी पढ़ेँ- चोर मालकिनः मकान को बनाया चोरी का अड्डा, किराएदारों को अपने ही घर पर लूटा

फिर पुलिस ने दोनों को मिलाया

बच्ची रोते-बिलखते हुए बाजार में इधर से उधर मां को तलाशती रही। लेकिन उसका कुछ पता नही चल सका। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुची पुलिस बच्ची को थाने ले आई और उसके बाद पुलिस बच्ची की मां को तलाशने के लिए निकल गई।

ये भी पढ़ेँ- भाई बना यमराज: उतार दिया मौत के घाट, अब जौनपुर पुलिस की हिरासत में

पुलिस ने बच्ची की मां को ढूंडा और उसके बाद थाने लेकर आई। जहां मां बेटी को मिलाया गया। बेटी का चेहरा देखकर मां का चेहरा खुशी से खिल उठा और बच्ची को गोद में लेकर चौक कोतवाली पुलिस को जमकर दुआएं दी। वहीं पुलिस का कहना है कि, सूचना मिलने पर पुलिस को भेजा था। बच्ची को थाने लाए थे। उसके बाद मां को ढूंढकर बच्ची से मिलवाया।

रिपोर्ट- आशिफ अली

Tags:    

Similar News