Shamli: सदर कोतवाली के प्रांगण में अचानक गिरा पीपल का पेड़, 3 लोग दबे

Shamli: जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रांगण में लगे पीपल का पेड़ अचानक भरभरा कर गिर गया, जिसके नीचे खड़े ठेला लगाने वाले 3 लोग दब गए। इनको स्थानीय लोगों ने दौड़ कर बाहर निकाला।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-19 09:47 GMT

गिरे पीपल के पेड़ को हटाते लोग।

Shamli: जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रांगण में लगे पीपल का पेड़ अचानक भरभरा कर गिर गया, जिसके नीचे खड़े ठेला लगाने वाले 3 लोग दब गए। इनको स्थानीय लोगों ने दौड़ कर बाहर निकाला। कोई घटना के बाद से सिटी में विद्युत आपूर्ति ठप है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस व नगर पालिका के लोग बचाव कार्य में लग गए।

अचानक भरभरा कर गिरा पीपल का पेड़

दरसअल मामला जनपद की सदर कोतवाली के प्रांगण का है, जहां पर कई वर्षों पुराना पीपल का पेड़ लगा हुआ था, जहां आज वह अचानक भरभरा कर नीचे गिर गया। पीपल के छाव के नीचे ठेैली लगाकर व्यापार करने वाले 3 लोग दब गए। घटना में विद्युत आपूर्ति भी ठप हो गई है, तो वही हंगामे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग, नगरपालिका के लोग वह कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत सब लोगों की मदद से घायल लोगों को बाहर निकाल लिया।


घायल लोगों को लगी हल्की-फुल्की चोट

घटना में घायल लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई है। वहीं, ठेली पर अपने घर का पालन-पोषण के लिए व्यापार कर रहे लोगों को भी सामान की भारी क्षति हुई है। वहीं, अब विद्युत आपूर्ति विभाग (Electricity Supply Department) के लोग तारों को निकालकर विद्युत चालू करने में जुट गए, तो वहीं, नगरपालिका के लोग पेड़ हटवाने में लग गये। घटना का अनुमान लगाया जाए तो एक बड़ा हादसा होने से टल गया, तो वहीं स्थानीय अन्य लोगों ने चैन की सांस ली।

30 हजार रुपये का हुआ नुकसान: ठेला मालिक

घायल दीपक कुमार का कहना है कि काफी वर्षों पुराना यह पेड़ था हम नीचे ठेला लगाए हुए थे। अचानक यह पेड़ टूटकर खेले के ऊपर गिर गया। बाल-बाल जान तो बच गई, लेकिन कुछ लोग इतने घायल हो गए जोकि उपचार के लिए भेजे गए हैं और मुझे मामूली चोट लगी होने के कारण मैं अस्पताल से पट्टी बंधवाकर वापस आ गया हूं। ठेला करने वाले दीपक ने कहा कि मेरा सारा सामान टूटा गया है और हमारा लगभग 30 हजार रुपये का नुकसान हो गया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News