Swami Prasad Maurya Video: स्वामी प्रसाद पर फेंका जूता, सपा कार्यकर्ताओँ ने आरोपी जमकर धुना, देखें वीडियो

Swami Prasad Maurya Video: इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान आयोजित में ओबीसी महासम्मेलन में सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए। वकील के भेष में आए एक युवक ने स्वामी प्रसाद मौर्य के उपर जूता फेंक दिया। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई।

Update: 2023-08-21 07:16 GMT

Swami Prasad Maurya Video: समाजवादी पार्टी ने आज यानी कि सोमवार (21 अगस्त) को राजधानी लखनऊ में पिछड़े वर्ग के महापुरुषों की याद में महासम्मेलन आयोजित किया है। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ओबीसी महासम्मेलन में सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या भी शामिल होने पहुंचे। कार से उतरकर वह अंदर जा रहे थे, तभी वकील की ड्रेस में आए एक युवक ने जूते से उन पर हमला कर दिया। जूता स्वामी प्रसाद मौर्या को छूता हुआ दूर गिरा जाकर और मौके पर भगदड़ मच गई। सपा कार्यकर्ताओँ ने युवक को मौके पर ही पकड़ लिया और युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

आरोपी बोला - पूजा पाठ करने वाला आदमी हूं

स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने के बाद आरोपी भाग रहा था। लेकिन, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी। सपा कार्यकर्ता आरोपी को पीट रहे थे और पुलिस बीच बचाव कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को सपा कार्यकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया है। मौके पर हालात इतनी ज्यादा बिगड़ गई है कि पुलिस आरोपी को ऑटो से थाने ले गई। आरोपी युवक ने अपना नाम आकाश सैनी बताया है। उसने कहा कि हम पूजा पाठ करने वाले हैं।

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हो रहा है OBC महासम्मेलन

बता दें कि राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पिछड़ा वर्ग के महापुरुषों पर चर्चा करने के लिए ओबीसी महासम्मेलन रखा गया है। इस सम्मेलन मे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल होने वाले हैं। करीब बारह बजे स्वामी प्रसाद मौर्या महासम्मेलन में पहुंचे। इसी दौरान एक युवक ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंक दिया। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने उसके पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस महासम्मेलन में मौर्य, कुशवाहा, शाक्य, सैनी और बिंद समाज के पूर्व मंत्रियों, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों और पूर्व राज्यसभआ सांसदों को बुलाया गया है।

Tags:    

Similar News