Raebareli News: अतिक्रमण हटाओ अभियान से बचने के लिए दुकानदारों ने भगवा रंग में रंगा दुकानों को

Raebareli News: रायबरेली में दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें को भगवा रंग में रंग रहे हैं।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-06-08 05:05 GMT

 रायबरेली में दुकानदारों ने भगवा रंग में रंगा दुकान 

Raebareli News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जहां पूरे प्रदेश में अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर बुलडोजर चल रहा है, वही आज सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में पटरी दुकानदारों ने अपनी दुकानों को भगवा रंग में रंगकर दुकानों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। नगर पालिका और लोक निर्माण विभाग से मिली नोटिस से बचने के लिए यह एक नया तरीका अपनाया गया है।

रायबरेली के गोराबाजार में परशदेपुर रोड पर लोक निर्माण विभाग की बाउंड्री वॉल के सहारे कुछ लोगों ने अपनी अवैध दुकानें बना ली है। इन सभी दुकानों को हटाने की नोटिस नगर पालिका और लोक निर्भाण विभाग ने संयुक्त रूप से  अतिक्रमण हटाओ अभियान में शामिल करने के लिए कहा गया है।

दुकानदार अपनी दुकानों को भगवा रंग में रंग रहे

 जिला प्रशासन दुकानदारों को नोटिस देने के लिए उसकी रूप रेखा बना रहे है। वहीं, दुकानदार इससे बचने के लिए अपनी-अपनी दुकानें को भगवा रंग में कलर में कर रहे हैं, जिससे उनकी दुकान ना हटाई जा सके। अब देखना यह है कि बाबा का बुलडोजर भगवा कलर पर चलता है की नहीं।

जिले में 10 बीघे से ज्यादा कब्जों को हटा दिया गया है

 वहीं,बात की जाए अतिक्रमण हटाओ अभियान की तो अब तक जिले में 10 बीघे से ज्यादा कब्जों को हटा दिया गया है। अब जो लोग रोड पर अतिक्रमण करें हैं उनको भी हटाने का प्रयास चल रहा है सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा के नेतृत्व में टीम बनाकर अतिक्रमण हटाओ अभियान का काम किया जा रहा है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट। 

Tags:    

Similar News