Sitapur News: डिप्टी सीएम के काफिले से भिड़ी एंबुलेंस, तत्काल पहुँची भारी पुलिस

Sitapur News: सूचना मिलते ही एएसपी डॉ राजीव दीक्षित, बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी,सीएमओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-10-14 06:45 GMT

डिप्टी सीएम के काफिले में चल रही पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त (photo: social media )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के सकोर्ट में लगी पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस की गाड़ी में पीछे से आ रही एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की पुलिस की गाड़ी डिवाइडर के दूसरी ओर जा पहुंची। पुलिस की गाड़ी में सवार दरोगा सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। वही एंबुलेंस में मौजूद डॉक्टर सहित एक अन्य स्वास्थ्य कर्मी भी घायल हो गया।

सूचना मिलते ही एएसपी डॉ राजीव दीक्षित, बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी,सीएमओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। सभी घायल पुलिस कर्मियों सहित स्वास्थ्य कर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक सड़क मार्ग से गोला गोकर्णनाथ जाने का कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम को लेकर आज सुबह करीब 10:00 बजे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला सीतापुर से होकर लखीमपुर के लिए गुजरा।

पुलिस के वाहन को एंबुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर 

इसी दौरान जब डिप्टी सीएम का काफिला देहात कोतवाली इलाके के नानकारी पुलिया से गुजरा रहा था तभी काफिले में चल रहा पुलिस के वाहन को पीछे चल रही एंबुलेंस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पुलिस की गाड़ी डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ पहुंच गई घटना को लेकर एएसपी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि इस हादसे में एक सब इंस्पेक्टर सिपाही घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है सभी की हालत खतरे से बाहर है।

Tags:    

Similar News