Sonbhadra: नशेड़ी पति ने पेचकस से घोप डाला पत्नी को, लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Sonbhadra News: झनकपुर-रंदह गांव निवासी रघु अक्सर शराब का सेवन करके घर आया करता था। शनिवार की रात वह शराब लेकर घर आया और भोजन करने के बाद जमकर शराब पी।

Published By :  Monika
Update: 2022-04-24 04:37 GMT

Prayagraj News Police DNA Test Sample Of Accused Rape With Dead Body (फोटो: सोशल मीडिया )

Sonbhadra News: छत्तीसगढ़ सीमा से सटे बभनी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना झनकपुर-रंदह गांव की बताई जा रही है। बताते हैं कि पति के सिर पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा कि पहले उसने पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद उसने गले में पेचकस खोदकर पत्नी की जान ले ली (husband killed wife) ।

शनिवार की रात हुई इस वारदात की जानकारी रविवार को जिस किसी को भी मिली दंग रह गया। हादसे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहीं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक झनकपुर-रंदह गांव निवासी रघु अक्सर शराब का सेवन करके घर आया करता था। शनिवार की रात वह शराब लेकर घर आया और भोजन करने के बाद जमकर शराब पी। इस पर पत्नी ने नाराजगी जताई तो यह बात रघु को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी 55 वर्षीय पत्नी सावित्री देवी की पिटाई शुरू कर दी।बताते हैं कि बेरहमी से पिटाई करने के बाद भी उसका जी नहीं भरा तो उसने घर में रखा पेचकस उठाया और पत्नी के गले व मुंह में गोदना शुरू कर दिया। पत्नी चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन उसका जी नहीं पसीजा।

दिल दहलाने वाली वारदात देखकर सभी दंग

परिवार के लोगों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की लेकिन उसने एक न सुनी। शोर पर पास-पड़ोस के लोग भी पहुंचे और सामने दिल दहलाने वाली वारदात देखकर दंग रह गए। जब तक कोई कुछ कर पाता तब तक सावित्री की मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना था कि शराब पीने को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। दो दिन पूर्व भी दोनों में खासा विवाद हुआ था। बात इतनी बढ़ गई थी कि घर में खाना तक नहीं बना था। बताया गया कि दोनों के विवाद को लेकर कई बार गांव में पंचायत भी बैठ चुकी थी लेकिन मसला सुलझने के बजाय और उलझता ही जा रहा था। उधर वारदात के बाद मृतका का बड़ा बेटा संतोष कुमार भागते हुए प्रधान संजय यादव के पास पहुंचा और उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया। प्रधान ने सेलफोन के जरिए बभनी पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद परिवार के लोगों तथा पास पड़ोस के लोगों से जरूरी जानकारी ली। इसके बाद रविवार की सुबह पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजवा दिया।

Tags:    

Similar News