Auraiya News: चोरों ने महिला को बंधक बनाकर पूरे घर को खंगाला, मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक

Auraiya News: औरैया में एक महिला को चोरों ने बंधक बनाकर उसके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर फरार हो गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-27 12:32 GMT

चोरों ने महिला को बंधक बनाकर चोरी की घटना को दिया अंजाम, मौके का मुआयना करने पहुंची पुलिस अधीक्षक: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में एक महिला को चोरों ने बंधक बनाकर उसके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

बंधक बनी महिला के बच्चों ने पड़ोसियों को लगाई आवाज

बताते चलें कि मामला बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरकशी में चंद्रभान नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ में रहता है। चंद्रभान अपने भांजे के यहां शांति पाठ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था, घर में उसकी पत्नी रेखा और दो बच्चे मौजूद थे। बुधवार की देर रात कुछ चोर महिला के घर में घुसकर चोरी की कर रहे थे जब इस घटना की भनक महिला को लगती तो वह उठती है और इसका विरोध करती है।

चोर महिला को बंधक बना लेते हैं। महिला के हाथ पैर बांध देते हैं और मुंह में कपड़ा ठूंस देते हैं। फिर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते हैं। जब सुबह बच्चे उठाते हैं तो वह अपनी मां को बंधा हुआ पाते हैं। जिसके बाद पड़ोसियों को इसके बारे में जानकारी दी जाती है तो पड़ोसी घर में दाखिल होते हैं और महिला को खोलकर अस्पताल में पहुंचाते हैं।


महिला से मुलाकात करने पहुंची पुलिस अधीक्षक

रेखा नाम की महिला को बंधक बनाकर घर पर हुई चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक चारू निगम महिला से मुलाकात करने के लिए अस्पताल में पहुंची उन्होंने महिला से मुलाकात कर उसका हाल-चाल जाना । पुलिस अधीक्षक को महिला ने आपबीती सुनाया और बताया और बताया कि चोरों ने उसे बंधक बनाकर उसके घर से रुपए और घर में रखे सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए।

पुलिस का इस मामले में कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चोरों की तलाश करने को लेकर दो थानों की पुलिस को लगा दिया गया है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News