Sonbhadra News: सरेबाजार एटीएम लूट की कोशिश से हड़कंप, कस्बा स्थित चौराहे की घटना, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: आरोपियों ने एटीएम में रखे हुए रुपए को लूटने की कोशिश की। कामयाब नहीं हुए तो मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Update: 2022-11-29 07:48 GMT

सरेबाजार एटीएम लूट की कोशिश से हड़कंप (photo: social media )

Sonbhadra News: पिपरी थाना क्षेत्र के पिपरी बाजार में चौराहे पर स्थित एक एटीएम को लूटने की कोशिश का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। वारदात रात में किसी वक्त की बताई जा रही है। एटीएम संचालक की तरफ से मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। दावा किया गया है कि आरोपियों ने एटीएम में रखे हुए रुपए को लूटने की कोशिश की। कामयाब नहीं हुए तो मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताते हैं कि पिपरी कस्बा स्थित चौराहे पर एक कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। इस एटीएम की देखरेख करने वाले विशाल कुमार गुप्ता, निवासी विश्वकर्मा नगर, रेणुकूट को किसी ने सूचना दी कि उनके एटीएम मशीन को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। जानकारी पाकर विशाल मौके पर पहुंचे तो मशीन की स्थिति देख दंग रह गए। उनका आरोप था कि किसी ने मशीन को क्षतिग्रस्त कर एटीएम में रखे रुपए को लूटने की कोशिश की है। उनके मुताबिक मामले को लेकर उन्होंने एक तहरीर भी पिपरी पुलिस को सौंप दी है। उधर पिपरी पुलिस ने वाकए की जानकारी मिलने के बाद मौके का निरीक्षण करने के साथ ही, मशीन छतिग्रस्त करने वालों की तलाश शुरू कर दी है। उधर, इसको लेकर पुलिस को ट्वीट के जरिए दी गई जानकारी में दावा किया गया है कि रेणुकूट और पिपरी में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है। मामले में पुलिस अधीक्षक से हस्तक्षेप की गुहार लगाई गई है। वहीं पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि संबंधित प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक पिपरी को आवश्यक कार्यवाही कर अवगत कराने के निर्देश दिए गए हैं।

जीडीसीएल कंपनी के ठेकेदार ने हड़प ली लाखों की रकम:

सोनभद्र। म्योरपुर और रेणुकूट के बीच के बीच रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण का काम करा रही जीडीसीएल कंपनी के एक ठेकेदार, पर दूसरे से काम करा कर लाखों रुपए हड़पने के आरोप लगाए गए हैं। पीड़ित रामनारायण सिंह निवासी बीड़र, कोतवाली दुद्धी की तहरीर पर, दुद्धी पुलिस ने आरोपी ठेकेदार श्रीधर के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित का कहना है कि काम पूरा हो चुका है और श्रीधर आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं। उनके पास उसका लगभग छह लाख बकाया है जिसे वह देना नहीं चाहते।

Tags:    

Similar News