Sonbhadra: मोबाइल फोन पर तीन तलाक, पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार

पीड़िता रेहाना बानों पुत्री अमरुद्दीन निवासी ग्राम कोरची निवासी कोतवाली दुद्धी ने बताया कि 5 वर्ष पूर्व उसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से गांव के ही निवासी जमीर हुसैन निवासी कोरची कोतवाली दुद्धी से हुआ था।

Update: 2021-01-10 12:37 GMT
Sonbhadra: मोबाइल फोन पर तीन तलाक, पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार (PC: social media)

सोनभद्र: सोनभद्र में दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोरची गांव में एक मुस्लिम विवाहिता को उसके पति द्वारा मोबाइल फोन पर तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने दुद्धी कोतवाली में शनिवार को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है | साथ ही मुख्यमंत्री ,जिलाधिकारी , पुलिस अधीक्षक को भी पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि पिछले 5 वर्षों से उसके पति और ससुराल वाले परेशान करते हैं। इसका पति सूरत गुजरात मे काम करता है बीते 6 जनवरी 2021को उसने फोन पर भला-बुरा कहते हुये तीन तलाक दे दिया इसके बाद ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया।

ये भी पढ़ें:CM योगी को जान से मारने की धमकी, बलिया पुलिस ने लिया एक्शन

पीड़िता ने दुद्धी थाने पहुंच कर लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता रेहाना बानों पुत्री अमरुद्दीन निवासी ग्राम कोरची निवासी कोतवाली दुद्धी ने बताया कि 5 वर्ष पूर्व उसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से गांव के ही निवासी जमीर हुसैन निवासी कोरची कोतवाली दुद्धी से हुआ था। शादी के 15 दिन बाद से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करने लगे और उसे मारने पीटने लगे लेकिन फिर भी वह ससुराल में ही रही। इसी बीच 6 जनवरी 2021 को 11 बजे दिन उसके पति जमीर का फोन आया और उसे फोन पर ही उसे तीन तलाक दे दिय।|पीड़िता की एक साढ़े 4 वर्षीय बेटी है जो न्याय की गुहार में दर दर भटक रही है|



ये भी पढ़ें:गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा यूपी का ये जिला, छात्र का सीना किया छलनी

थानाध्यक्ष ने जांच के बाद कार्यवाई की बात कही

दुद्धी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता रिहाना बानो का प्रार्थना पत्र उन्हें प्राप्त हुआ है। इस बाबत उसके पति से मोबाइल फोन पर बातचीत की गई है जो कि सूरत में है उसने वाद विवाद की बात तो स्वीकार की है लेकिन तीन तलाक के बाद से वह इंकार कर रहा है। बहरहाल पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News