Sonbhadra News: नकाबपोशों के हमले में घायल बाइक मैकेनिक की मौत, अब तक आठ की पहचान, चार गिरफ्तार

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय स्थित फ्लाईओवर के दक्षिणी छोर पर मौजूद पिकेट-ट्रैफ़िक जवानों से चंद कदम पर स्थित दुकान पर मौजूद बाइक मैकेनिक हिमांशु गुप्ता पर हमला हुआ था।

Update:2024-09-27 12:06 IST

Sonbhadra News (Pic: Social Media)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे स्थित बाइक मरम्मत की दुकान पर, बृहस्पतिवार की दोपहर नकाबपोशों की तरफ से बोले गए हमले में घायल हुए, बाइक मैकेनिक की शुक्रवार को मौत हो गई। बाइक मैकेनिक ने जिला अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान दम तोड़ा। मिली जानकारी के आधार पर जहां मारपीट के मामले को हत्या में तरमीम करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं, सीसीटीवी कैमरे के आधार पर हमला बोलने वाले अब तक आठ बदमाशों की पहचान सुनिश्चित हो गई है और मामले में मुख्य आरोपी सहित चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की भी सरगर्मी से तलाश जारी है।

मैकेनिक पर हुआ था हमला 

बताते चलें कि जिला मुख्यालय स्थित फ्लाईओवर के दक्षिणी छोर पर मौजूद पिकेट-ट्रैफ़िक जवानों से चंद कदम पर स्थित दुकान पर मौजूद बाइक मैकेनिक हिमांशु गुप्ता 22 वर्ष पुत्र राजू गुप्ता पर दोपहर दो बजे के करीब, नकाबपोशों की शक्ल में लगभग दर्जन पर बदमाशों ने लाठी-डंडे और पेचकस से हमला बोलकर हड़कंप मचा दिया था। व्यस्ततम और पुलिस की मौजूदगी वाली जगह पर जिस अंदाज में हमला बोला गया उसने वहां मौजूद हर किसी के एकबारगी होश उड़ा दिए। वहां मौजूद लोग जब तक बीच-बचाव करते, तब तक हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो चुका था।

मुख्य आरोपी मौके से गिरफ्तार

मौके पर मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी अभिजीत गोस्वामी सहित दो लोगों को दबोच लिया, जिसे पहुंची पुलिस हिरासत में लेकर कोतवाली चली आई। वहीं, घायल को स्थानीय लोगों की तरफ से आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हाथ में गंभीर चोट, मुंह से लगातार ब्लड तथा शरीर के अन्य हिस्सों में चोट की स्थिति को देखते हुए, प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि शुक्रवार को वाराणसी में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना में शामिल आठ बदमाशों की हो चुकी है पहचान: एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि घटना में शामिल 7-8 बदमाशों की सीसीटीवी के जरिए पहचान कर ली गई है। उसमें से मुख्य आरोपी अभिजीत गोस्वामी सहित चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में मृतक की मां की तहरीर पर बृहस्पतिवार को ही राबर्ट्सगंज कोतवाली में केस दर्ज किया जा चुका है। शेष आरोपियों की भी तलाश जारी है। 

Tags:    

Similar News