Sonbhadra News: बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने एनडीए और इंडी गठबंधन पर बोला हमला, कहा- दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू

Sonbhadra News: उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों और मायावती के मुख्यमंत्री कार्यकाल की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सर्व समाज का भला कर सकती है।

Update:2024-05-30 21:01 IST
सोनभद्र में बसपा प्रदेश अध्यक्ष। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोनभद्र पहुंचे बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने एनडीए और इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। जिला मुख्यालय स्थित हाइडिल मैदान राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र प्रत्याशी धनेश्वर गौतम और दुद्धी विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी रवि सिंह खरवार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दोनों ही गठबंधन एक ही सिक्के के दो पहलू है। जनता को तरह-तरह के वादों और तरीकों से बरगलाकर अपना हित साधने में लगे हुए हैं। सभा में मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि गठबंधन के लोगों से सावधान रहते हुए बसपा को मजबूती देने की जरूरत है।

बसपा ही कर सकती है लोगों का भला

पार्टी की नीतियों और पार्टी सुप्रीमो मायावती के मुख्यमंत्री कार्यकाल की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सर्व समाज का भला कर सकती है। कहा कि बहुजन समाज पार्टी पूरे देश में अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी अध्यक्ष मायावती ने अपने शासनकाल में सबसे ज्यादा नौकरी-रोजगार का सृजन किया। सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के तर्ज पर सर्व समाज को मान सम्मान देने का काम किया। संतो, गुरू, महापुरुषों के नाम से योजनाओं को चलकर हर क्षेत्र में विकास की बयार बहाई। वहीं दूसरी सरकारें जनता के साथ छलावा करने में लगी हुई हैं। कहा कि एनडीए और इंडी गठबंधन की नीति छलावावादी है। इसलिए जरूरी है कि सर्व समाज के मान सम्मान और देश प्रदेश में कानून के राज की स्थापना के लिए बसपा को वोट दिया जाए।

इन्होंने भी किया संबोधित

राजू गौतम मुख्य मंडल प्रभारी प्रयागराज-मिर्जापुर मंडल, अमरेंद्र बहादुर भारती मुख्य मंडल प्रभारी प्रयागराज-मिर्जापुर मंडल, गुड्डू राम मंडल प्रभारी मिर्जापुर मंडल, ओपी मौर्य मंडल प्रभारी मिर्जापुर मंडल, वीरेंद्र कुमार एडवोकेट मंडल प्रभारी मिर्जापुर मंडल, कमलेश गौड़ जिला प्रभारी, प्रेमनाथ गौतम जिला प्रभारी ने भी एनडीए और इंडी गठबंधन पर निशाना साधा।

ये रहे उपस्थित

संचालन बसपा जिला अध्यक्ष बी सागर ने किया। अविनाश शुक्ला, डॉ. रामावतार चौहान, अमन मौर्य, बलवंत रंगीला, अनीश भारती, भगवान दास भारती, राम लखन देहाती, परमेश्वर भारती, अवधेश विश्वकर्मा, कृष्ण कुमार उर्फ टामी बाबा, संदीप भारती, रामविचार गौतम, प्रदीप पांडेय, मुन्ना भारती, देवीशरण भारती, वीरेंद्र मौर्य, उमेश मौर्य, विक्रम सिंह पटेल, रामचंद्र रत्ना, जनार्दन सिंह पटेल, शेषधर पाल, रमेश पाल, राणा सुभाष राव अंबेडकर, विद्या भारती, संजय ठाकुर, अशोक सागर, संतोष सागर, रामरक्षा पाल, रामकृष्ण पाल, फूल मोहम्मद, शाकिर अली, अली हैदर, विजय भास्कर, रविंद्र भारती सहित अन्य मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News