Sonbhadra News : भाड़े का ट्रैक्टर मंगाकर मचाया उत्पात, ढहाई बाउंड्री, बाइक को मारी टक्कर, केस दर्ज

Sonbhadra News : इससे बाइक चला रहे दीपक कुमार निवासी मेदनीखांड़ थाना विंढमगंज और पीछे बैठी महिला खुशबु पुत्री विनोद पनिका निवासी मझौली थाना दुद्धी घायल हो गए

Update: 2024-07-31 15:05 GMT

Sonbhadra News ( Photo- Newstrack) 

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र के घिवही गांव में गांव के ही दबंग किस्म के कुछ लोगों द्वारा भाड़े का ट्रैक्टर मंगवाकर उत्पात मचाए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उक्त ट्रैक्टर को चलाकर एक मकान की बाउंड्री धराशायी कर दी गई। एतराज जताने पहुंची किशोरी को पीटकर घायल कर दिया गया। नेशनल हाइवे पर बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार महिला-पुरूष दोनों घायल हो गए। प्रकरण तीन दिन पूर्व का बताया जा रहा है। पुलिस ने बीएनएस की धारा 115(2), 352, 351(2), 324(5), 281, 125(बी) के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घिवही निवासी पूजा देवी पत्नी आदित्य मौर्या ने विंढमगंज पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि गत 28 जुलाई को गांव के ही सगे भाई संजय यादव और कमलेश यादव ने भाड़े का ट्रैक्टर मंगवाया। आरोप है कि संजय यादव ने ट्रैक्टर चलाते हुए धक्का मारकर उसके घर की चारदिवारी तोड़ दी। उसकी दुकान का सामान निकालकर बाहर फेंक दिया गया। एतराज करने पर उसके भतीजी अनुराधा पुत्री धरमनाथ सिंह कुशवाहा की बेरहमी से पिटाई कर दी। गांव से सटे रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचकर ट्रैक्टर से बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे दीपक कुमार निवासी मेदनीखांड़ थाना विंढमगंज और पीछे बैठी महिला खुशबु पुत्री विनोद पनिका निवासी मझौली थाना दुद्धी घायल हो गए।

- जमीन नपवाने की बात कहकर घर में घुसे युवक ने की अश्लील हरकतः

शाहगंज थाना क्षेत्र की एक महिला ने गांव के ही एक युवक परजमीन नपवाने की बात का बहाना बनाकर घर में घुसकर अश्लील हरकत किए जाने का आरोप लगाया गया है। आरेाप है कि जब वह और उसकी सास इसकी शिकायत करने उसके घर पहुंची तो सगे भाई राजेश, बृजेश, बृजेश का पुत्र मुद्र उर्फ मंगला, धर्मेश, तेतरी, उषा, बृजेश की पत्नी ने उन्हीं की पिटाई कर गई। मामले में शाहगंज पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक प्रकरण में बीएनएस की धारा 74, 333, 191(2), 115(2), 352, 351(2) के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News