Sonbhadra News: संदिग्ध हालत में दो युवकों के पाए गए शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार की सुबह अलग-अलग जगहों पर दो युवकों के शव संदिग्ध हाल में पाए जाने से सनसनी फैल गई। परिजनों की तरफ से हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

Update: 2023-07-27 13:22 GMT
संदिग्ध हालत में दो युवकों के पाए गए शव, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार की सुबह अलग-अलग जगहों पर दो युवकों के शव संदिग्ध हाल में पाए जाने से सनसनी फैल गई। परिजनों की तरफ से हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राथमिक विद्यालय के बरामदे में पाया गया शव

पहला मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसहा गांव का है। यहां स्थित प्राथमिक विद्यालय के बरामदे में गुरूवार की सुबह शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों के जुटने पर मृतक की शिनाख्त देवरी गांव निवासी कमलेश गुप्ता 25 वर्ष के रूप में हुई। जानकारी पाकर बहुत परिवार वाले शव देख अवाक रह गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

दोस्तों पर ही हत्या करने का लगाया जा रहा आरोप

मृतक की मां, भाई सहित अन्य परिजनों ने उसके दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पहले जमकर पिटाई की गई। इसके बाद हत्या कर शव प्राथमिक स्कूल के बरामदे में लाकर रख दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक नशे का आदी था और उसकी संगत भी ऐसे ही युवाओं से थी। बुधवार की रात इन्हीं दोस्तों के साथ घर से बाहर निकला था। गुरूवार की सुबह सूचना आई कि उसका शव प्राथमिक विद्यालय कुसहा के बरामदे में पड़ा हुआ है।

कुएं में पड़ा मिला युवक का शव तो फैल गई सनसनी

राबर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के मधुपुर कस्बे में गुरूवार की सुबह एक विद्यालय के पास स्थित कुएं में युवक का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। यहां भी हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताते हैं कि मधुपुर कस्बे के ज्ञानोदय गली स्थित कुएं में संदिग्ध अवस्था में मधुपुर निवासी सुनील कुमार (24) का शव पाया गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News