Sonbhadra News: आमने-सामने भिड़ीं तेज रफ़्तार बाइकें, दो युवकों की मौत, हाईवे पर हुआ हादसा

Sonbhadra News:सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Update: 2023-05-21 14:16 GMT
Pic Credit - Social Media

Sonbhadra News: रायपुर थाना क्षेत्र के भैरमपुर गांव के पास रविवार की सुबह हुई बाइकों की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए तीनों को वैनी सीएचपी ले जाया गया, जहां से एक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घायलों का उपचार जारी है।

शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे युवक

रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के करमाव गांव निवासी गोपाल (40), गांव के ही कमलेश (40) को बाइक से लेकर बिहार स्थित एक रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में गया हुआ था। रविवार को वहां से लौटते वक्त अपने रिश्तेदार झरना गांव निवासी राजेश (35) को भी साथ ले लिया। जैसे ही तीनों भैरमपुर गांव के पास पहुंचे सामने से आ रही बाइक ने सीधी टक्कर मार दी। इससे गोपाल, कमलेश, राजेश के साथ ही सामने वाली बाइक पर सवार नौगढ़ थाना क्षेत्र के मरवटिया निवासी राजू और बिहार के उल्हू निवासी श्यामलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि घटना के वक्त दोनों ही बाइक सवार काफी तेज रफ्तार में थे। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस सभी को लेकर वैनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। वहां गोपाल और राजेश को मृत घोषित कर दिया गया जबकि कमलेश को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर मौके पर देरतक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। उधर, जैसे ही परिवार के लोगों को हादसे की जानकारी मिली कोहराम मच गया। वैनी सीएचसी पहुंचे परिवार वालों का करुण क्रंदन लोगों को गमगीन बनाए रहा। पुलिस के मुताबिक दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों का उपचार जारी है।

Tags:    

Similar News