Sonbhadra News: विपक्षी दलों पर बरसे सीएम मोहन यादव, रोड शो कर कहा- मथुरा में मंदिर निर्माण के लिए मोदी बनेंगे तीसरी बार पीएम

Sonbhadra News: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां एक गरीब और सामान्य कार्यकर्ता मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंच सकता है।

Update: 2024-05-30 15:19 GMT

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, मथुरा में मंदिर निर्माण के लिए मोदी बनेंगे तीसरी बार पीएम: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: दुद्धी उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी श्रवण गोंड़ के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी ताकत नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकती। जनता से जुड़े मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि मोदी को पहली बार पीएम बनने पर आतंकवाद की सर्जिकल स्ट्राइक हुई। दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर श्रीराम मंदिर का निर्माण, धारा 370 और तीन तलाक का खात्मा हुआ। अब उनको तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए दिया जाने वाला वोट मथुरा में श्री कृष्ण के भव्य मंदिर निर्माण और राधा कृष्ण की मुस्कुराती तस्वीर को निहारने का रास्ता तैयार करेगा।

दुद्धी तहसील मुख्यालय से विंढमगंज बॉर्डर तक रोड शो निकालने के बाद हुई जनसभा में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां एक गरीब और सामान्य कार्यकर्ता मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंच सकता है। कांग्रेस पर परिवारवाद को संरक्षण दिए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह गरीबों के वोट की ताकत का ही परिणाम है कि कोई बड़ा सियासी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद उन्हें मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का गौरव प्राप्त हुआ।

देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित बताते हुए कहा कि उन्होंने न केवल अयोध्या में भक्ति श्री राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया बल्कि काशी विश्वनाथ, महाकाल और द्वारिका पुरी में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए कई कार्य करवाए। बेट द्वारिका में डुबकी लगाकर उन्होंने भगवान कृष्ण के प्रति अपनी अपार श्रद्धा को भी प्रदर्शित किया। कहा कि जिस तरह अयोध्या में भगवान राम मुस्कुरा रहे हैं। उज्जैन में महाकाल की मुस्कुराहट दिख रही है। द्वारिकापुरी का सौंदर्य निखरा है। इस तरह अब उनके तीसरे कार्यकाल में भगवान श्री कृष्ण और उनकी पुरी मथुरा के मुस्कुराने की बारी है।

देर से पहुंचने के बावजूद कार्यकर्ताओं ने दिखाया उत्साह

मुख्यमंत्री मोहन यादव लोगों को बताए गए कार्यक्रम समय से लगभग डेढ़ घंटे देर से पहुंचे। बावजूद चिलचिलाती धूप में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बना। जहां रोड शो के जरिए भाजपा ने अपनी ताकत दिखाई।वहीं, मोहन यादव ने सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों का हाथ हिलाकर स्वागत किया। चेयरमैन कमलेश मोहन व श्री रामलीला कमेटी- व्यापार संघ ने श्री संकट मोचन मंदिर पर माल्यार्पण और पुष्प वर्षा कर मोहन यादव का स्वागत किया।

Tags:    

Similar News