Sonbhadra News: परिचित के साथ घूमने आए युवक की संदिग्ध मौत, मचा हड़कंप

Sonbhadra News: मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना अंतर्गत नारायणपुर इलाके के भभुआर गांव निवासी रामदुलार यादव का 18 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार यादव गांव के ही हाईवा ड्राइवर के साथ शक्तिनगर घूमने के लिए आया हुआ था।

Update: 2024-06-21 13:01 GMT

Sonbhadra News (Pic:Newstrack)

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के एनटीपीसी सिंगरौली से जुड़े राख बांध पर एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। मौत कैसे हुई, इसका खुलासा नहीं हुआ है। बताया गया कि राख बांध से उसे गंभीर हालत में संजीवनी अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस, कार्रवाई में जुटी हुई है।

राख बांध पर मौजूदगी के दौरान हुई संदिग्ध मौत 

बताते हैं कि मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना अंतर्गत नारायणपुर इलाके के भभुआर गांव निवासी रामदुलार यादव का 18 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार यादव गांव के ही हाईवा ड्राइवर के साथ शक्तिनगर घूमने के लिए आया हुआ था। दोपहर एक बजे चालक हाइवा लेकर एनटीपीसी के खड़िया स्थित राख बांध पर पहुंचा हुआ था। संतोष भी वहीं, उसके साथ था। बताते हैं कि उसी दौरान कोई ऐसा हादसा पेश आया, जिससे उसकी मौके पर ही गिरकर मौत हो गई। उम्मीदवश संजीवनी चिकित्सालय ले आया गया जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय मोर्चरी में रखवा दिया है। पंचनामा की कार्रवाई के लिए उसके परिवार वालों का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस का कहना है की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

नीट मामले को लेकर समाजवादी छात्र सभा का प्रदर्शन

नीट परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर समाजवादी छात्र सभा द्वारा शुक्रवार को ओबरा तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को साैंपा। जिलाध्यक्ष पवन पटेल ने कहा कि वर्तमान सरकार रोजगार और शिक्षा के हर मुद्दे पर नाकाम रही है। छात्रों नौजवानों की अनदेखी की जा रही है। पेपर लीक मामले मे नैतिकता के आधार पर शिक्षा मंत्री के इस्तीफा की मांग की। नगर अध्यक्ष आशुतोष कुमार यादव ने कहा कि नीट परीक्षा का पेपर लीक होना दुर्भाग्यपूर्ण है। समाजवादी छात्र सभा जिला सचिव शैलेश कुमार बैसवार,छात्र नेता मुकेश यादव, विभूति, सिधांत सिंह,सतेंद्र यादव, इमरान, अमित आदि ने भी मसले को लेकर आवाज उठाई।

Tags:    

Similar News