Sonbhadra News: ख्यातिलब्ध चिकित्सक के यहां लाखों की चोरी, पांच दिन बाद भी पुलिस चला रही अंधेरे में तीर!

Sonbhadra News: सोनभद्र बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश राय की तहरीर पर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

Update: 2024-07-24 14:27 GMT

Sonbhadra News

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय स्थित राबर्टसगंज शहर के ख्यातिलब्ध चिकित्सक के यहां लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। पांच दिन पूर्व चोरी की घटना का पुलिस अब तक कोई क्लू तलाश नहीं पाई है। राबटर्सगंज-पन्नूगंज रोड से सटे इस चोरी की घटना से जहां लोग हतप्रभ हैं। वहीं, नगर क्षेत्र में बढ़ती चोरियों ने लोगों की नींद उड़ानी शुरू कर दी है। उनके पुत्र एवं सोनभद्र बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश राय की तहरीर पर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हाइडिल कालोनी के पास राबटर्सगंज- पन्नूगंज मार्ग पर डॉ. जेके राय की क्लिनिक और मकान दोनों स्थित है। 99 वर्षीय डा. राय की गणना जिले के ख्यातिलब्ध चिकित्सकों में होती है। बताते हैं कि रोजाना की भांति गत 19 जुलाई की रात खाना खाकर वह अपने कमरे में सोने चले गए। अगले दिन यानी 20 जुलाई की सुबह पांच बजे उनकी नींद खुली तो देखा कि आलमारी खुली हुई थी और उसमें रखी जीवन भर की जमा-पूंजी गायब थी। लगभग 11 लाख की चोरी बताते हुए मामले की जानकारी उसी दिन पुलिस को दी गई । दो दिन बाद प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज ने भी पहुंचकर मौके की जांच-पड़ताल की और जल्द मामले में खुलासे का भरोसा दिया लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई क्लू नहीं मिल पाया है। की जा रही जांच, जल्द होगा मामले का खुलासा: प्रभारी निरीक्षकप्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि मौके के निरीक्षण से कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है। प्रकरण की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

आए दिन चोरियां, खुलासा नदारद होने से बढ़ रहे चोरों के हौसले:

दो दिन पूर्व वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग से सटे पकरी गांव से ईंट लदी ट्राली छटकाकर ट्रैक्टर उड़ाने की घटना भी जहां पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। वहीं, कोतवाली की पीछे वाली चारदिवारी से चंद कदम की दूरी पर स्थित सदर विधायक के दरवाजे से दिनदहाड़े दो बाइकें उड़ाए जाने का मामला जहां अभी तक पहेली बना हुआ है। इमरती कालोनी, संस्कृत विद्यालय महाल आदि जगहों पर हुई चोरियां अबूझ पहेली बन चुकी हैं। तिलक और शादी समारोह से उड़ाई गई बाइकों का भी अभी तक पता नहीं चल सका है। कभी बाइक उडाए जाने की घटना तो कभी लोगों के घरों से जेवरात-नकदी उड़ाए जाने की घटना सामने आ रही है।

Tags:    

Similar News