यूपी कॉलेज में छात्र की गोली मारकर हत्या, कैंपस में तनाव

उदय प्रताप कॉलेज में रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने बी कॉम के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद कैंपस में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही डीएम, एसएसपी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। हत्यारों की तलाश में क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की 4 टीमें छापेमारी कर रही है।

Update: 2019-02-25 06:05 GMT

वाराणसी: उदय प्रताप कॉलेज में रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने बी कॉम के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद कैंपस में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही डीएम, एसएसपी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। हत्यारों की तलाश में क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की 4 टीमें छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें.....#Me Too: एमजे अकबर मानहानि केस में पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत

हॉस्टल से बुलाकर मारी गोली

बीकॉम का छात्र विवेक सिंह आज़मगढ़ के तरवां इलाके का रहने वाला था। रविवार को वह पीजी हॉस्टल में रुका था। रात करीब 9 बजे किसी ने उसके मोबाइल पर फ़ोन किया और वह बाहर चला गया। इसी बीच बदमाशों ने उसे गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उसे 8 गोली मारी। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे साथियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें.....मेरे पास स्क्रिप्ट चुनने का कोई सेट फॉर्मूला नहीं: भूमि पेडनेकर

पुलिस कर रही है छापेमारी

कातिलों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि विवेक सिंह का 2 साल पहले अनुपम नागवंशी नाम से रंजिश चल रही थी। अनुपम ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके अलावा विवेक इस बार छात्र संघ चुनाव की तैयारी भी कर रहा था। इस बात को लेकर भी कुछ छात्रों से उसकी रंजिश थी। फिलहाल इस घटना के बाद कैम्पस में छात्रों में आक्रोश है। तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें.....विपक्षी पार्टियों ने ‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि’ योजना को बताया छलावा

Tags:    

Similar News