Sultanpur News: अधिवक्ता हत्याकांड में हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, ध्वस्त किया गया अवैध निर्माण

Sultanpur News: सुल्तानपुर में बीते रविवार को हुए चर्चित अधिवक्ता आजाद हत्याकांड के मामले में 50,000 के इनामी हिस्ट्रीशीटर के घर पर शनिवार को बुलडोजर चला।

Update: 2023-08-12 14:21 GMT
अधिवक्ता हत्याकांड में हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, ध्वस्त किया गया अवैध निर्माण : Photo- Newstrack

Sultanpur News: सुल्तानपुर में बीते रविवार को हुए चर्चित अधिवक्ता आजाद हत्याकांड के मामले में 50,000 के इनामी हिस्ट्रीशीटर के घर पर शनिवार को बुलडोजर चला। सड़क के किनारे बने घर के ढांचे को तोड़ दिया गया, इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। इलाके में डुग्गी बजवाकर पुलिस ने मकान गिराने की कार्रवाई की।

घटना में दो सगे भाइयों को मारी गई थी गोली

बीते रविवार को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज बाइपास पर भुलकी चौराहे के निकट अधिवक्ता आजाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें उनका भाई मुनव्वर गंभीर रूप से घायल हुआ था। जिसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया था। हिस्ट्रीशीटर सिराज अहमद पर हत्या का आरोप लगा था।

आरोप है कि मृतक आजाद के मौसा-मौसी ने हत्या कराने की साजिश रची थी। जिसके तत्काल बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अभी तक मौसा-मौसी समेत सात हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हिस्ट्रीशीटर सिराज अहमद पर 50000 का इनाम घोषित किया गया है। इसके साथ ही नामजद आरोपी प्रिंस फरार चल रहा है।

राजस्व और पुलिस महकमे ने की बुलडोज़र की कार्रवाई

पूरे मामले में शनिवार की दोपहर एसडीएम सदर और नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय बुलडोजर लेकर पहुंचे। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई। बुलडोजर ने सड़क के किनारे का पूरा ढांचा क्रम से गिराना शुरू कर दिया। ढांचा गिरता देख मौके पर भगदड़ जैसी स्थिति रही। ये कार्रवाई हिस्ट्रीशीटर सिराज अहमद के पैतृक प्यार पट्टे नाम के गांव में की गई, जो कोतवाली देहात और नगर कोतवाली के बीच स्थित है।

यहां हिस्ट्रीशीटर के अवैध ढांचे को बुलडोजर से गिरा दिया गया। आवास पर धारा 82 इस नोटिस भी चस्पा कर दी गई है। फिलहाल पुलिस इनामी बदमाश सिराज अहमद और उसके सहयोगी प्रिंस को ढूंढने के लिए काफी सक्रियता से लगी हुई है।

Tags:    

Similar News