चोरों को पकड़ने गई एसओजी टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव, केस दर्ज

यूपी के शाहजहांपुर में एसओजी टीम और स्थानीय पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस की टीम चोरी के आरोप मे चोरों को पकड़ने के लिए गांव मे दबिश देने गई थी।

Update: 2019-07-17 16:38 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एसओजी टीम और स्थानीय पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस की टीम चोरी के आरोप मे चोरों को पकड़ने के लिए गांव मे दबिश देने गई थी। ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव कर पुलिस की गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस ने जमकर हवाई फायरिंग की है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने घरों में घुसकर आग लगा दी। जमकर तोड़फोड़ की है। फिलहाल पुलिस ने सरकारी कार्य मे बाधा डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: शहर के नए डीएम अमृत त्रिपाठी ने चार्ज-भार संभाला

ये है पूरा मामला

घटना थाना मिर्जापुर क्षेत्र के इस्लामनगर गांव की है। यहां फरूखाबाद जिले की एसओजी और मिर्जापुर थाने की पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए दबिश दी थी।

दरअसल फरूखाबाद में एक चोरी की घटना हुई थी। जिसमें पुलिस को जानकारी मिली थी कि चोर इस्लामनगर गांव के रहने वाले है।

आज जब एसओजी और पुलिस की टीम गांव पहुची तो वहां ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस दो आरोपियों को पकड़कर ले जा रही थी। जिसको ग्रामीणों ने पथराव कर उनको छुड़ा लिया। ग्रामीणों ने पथराव करके पुलिस की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करना पड़ी। स्थिति को काबू करने के लिए भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद स्थिति को काबू में किया गया।

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस जबरन बेगुनाह लोगों को पकड़कर ले जा रही थी। घरों में घुसकर आग लगा दी। जिससे घर मे रखा सामान राख हो गया। घर के अंदर महिलाओं और पुरूषों से मारपीट की गई। घर में रखे सामान में जमकर पुलिस ने तोड़फोड़ की है।

वहीं एसपी ग्रामीण का कहना है कि पुलिस की टीम गांव गई थी। जहां ग्रामीणों ने सरकारी कार्य मे बाधा डाली थी। इसलिए सरकारी कार्य मे बाधा डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News