बैग में तीन माह की नवजात बच्ची मिलने से सनसनी, ऐसी है हालत

थाना परतापुर प्रभारी के अनुसार बच्ची फिलहाल चाइल्ड हेल्प लाइन की निगरानी में है। हालांकि बच्ची के पालन-पोषण के लिए बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में लेने कुछ लोग भी पहुंचे हैं। लेकिन अभी तक बच्ची को किसी के सुपुर्द नही किया गया है।

Update: 2020-11-23 19:06 GMT
थाना परतापुर प्रभारी के अनुसार बच्ची फिलहाल चाइल्ड हेल्प लाइन की निगरानी में है। हालांकि बच्ची के पालन-पोषण के लिए बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में लेने कुछ लोग भी पहुंचे हैं।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शहर से सटे थाना परतापुर क्षेत्र में सड़क किनारे एक बैग में लावारिस नवजात बच्ची मिलने से सनसनी फैल गई। थाना परतापुर के प्रभारी सतीश कुमार के अनुसार आज शाम करीब साढ़े छह बजे कैलाश डेरी के पास राहगीरों को सड़क किनारे एक बैग पड़ा दिखा। उसके अंदर से किसी बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी।

राहगीरों ने बैग खोलकर देखा तो उसके अंदर एक करीब तीन माह की नवजात बच्ची मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को तुरन्त जिला अस्पताल भर्ती कराया है,जहां बच्ची का उपचार चल रहा है।

थाना परतापुर प्रभारी के अनुसार बच्ची फिलहाल चाइल्ड हेल्प लाइन की निगरानी में है। हालांकि बच्ची के पालन-पोषण के लिए बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में लेने कुछ लोग भी पहुंचे हैं। लेकिन अभी तक बच्ची को किसी के सुपुर्द नही किया गया है।

ये भी पढ़ें...रेलवे का व्यापारियों को तोहफा, ट्रेनों से माल पहुंचाने पर दे रहा विशेष छूट

तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

मेरठ के बिजली बंबा चौकी क्षेत्र में एक महिला ने पड़ोसी युवक पर तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है और युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है।

ये भी पढ़ें...झांसी की रानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

यह है पूरा मामला

महिला का कहना है कि सोमवार को उसकी तीन वर्षीय बच्ची कॉलोनी में खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी युवक उसको ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने उसे देखा तो आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया। बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें...लखनऊ विश्वविद्यालय शताब्दी समारोह, योगासनों ने लोगों को किया आकर्षित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News