Banda News: बारिश के चलते दीवार गिरने से दो मासूमों की मौत, परिजनों में छाया मातम

Banda News Today: बारिश की वजह से दीवार गिरने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-10-12 17:30 GMT

दीवार गिरने से दो मासूमों की मौत: Photo- Social Media

Banda News: लगातार हो रही बारिश (Rain IN Banda) की वजह से दीवार गिरने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन-फानन में सभी को लेकर जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर आए, जहां देखते ही डॉक्टरों ने दो मासूम बच्चों को मृत घोषित किया और एक की हालत गंभीर। दो मासूम बच्चों की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना देहात कोतवाली (Dehat Kotwali) अंतर्गत जारी गांव की है।

इलाज करवाने गई महिला का नवजात बच्चा नर्स ने किया गायब

महुआ पीएससी में प्रसव के बाद स्टाफ नर्स पर डिलीवरी कराने आई महिला ने गंभीर आरोप लगाए महिला का आरोप है कि इलाज कराने के नाम पर उसके बच्चे को चोरी करा दिया गया, जिस नर्स पर गायब कराने का आरोप लगाया गया है, उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उधर सीएमओ ने तीन डिप्टी सीएमओ की टीम गठित कर जांच रिपोर्ट मांगी है। बड़ा गांव निवासी गोमती का प्रसव 3 सितंबर को महुआ पीएससी में हुआ था।

अस्पताल के डॉक्टर देव कुमार ने बताया कि 2 दिन बाद जच्चा-बच्चा को स्वजन लेकर चले गए। इसके बाद परिवार वाले एक नर्स के पास बच्चे का इलाज कराने शहर ले गए थे, जहां से नवजात के गायब होने की बात कही जा रही है। इधर गोमती ने मंगलवार को एसपी के यहां शिकायत पत्र दिया था। महिला का आरोप था कि इलाज के नाम पर बच्चों को चोरी किया गया है।

मामले की जा रही जांच: निरीक्षक

गिरवा प्रभारी निरीक्षक ओम शंकर शुक्ला ने बताया है कि मामला संज्ञान में आया है जांच की जा रही है अभी बच्चा चोरी की पुष्टि नहीं हुई है खुरहंड चौकी इंचार्ज वीरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि अभी तक उनके पास कोई तहरीर नहीं आई है। वहीं सीएमओ डॉ अनिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रसव के बाद सूजन नवजात को लेकर चले गए हैं मामले की जांच कराने को कमेटी गठित की गई है। वहीं बांदा पुलिस द्वारा लखनऊ जाकर बच्चे को जप्त कर लिया गया है बच्चे को मां के सुपुर्द कर दिया गया है इसमें जांच की जा रही है जो भी इसमें साक्षी मिलेंगे उसके अनुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

बांदा बहराइच मार्ग में कार-बाइक की टक्कर, एक गंभीर रूप से घायल

बांदा बहराइच मार्ग में कार और बाइक की हुई भीषण टक्कर से दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। टक्कर इतनी जोरदार हुई और तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया है। घटना के बाद मौके पर लगे जाम को खुलवा कर क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने हटवाया। पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कालू कुआं पुलिस चौकी के पास का है। प्रत्यक्षदर्शी राहगीर आकाश शर्मा ने बताया हम लोग दौड़े देखा तो सड़क के किनारे घायल अवस्था में बाइक सवार पड़ा हुआ था। घायल युवक अंकित शर्मा डी आर पब्लिक स्कूल कालू कुआं का बताया जाता है और वाहन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए थे। कार में उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था।

Tags:    

Similar News