रंगरलिया मनाते पकड़ी गई एंटी रोमियो स्क्वॉड की इंचार्ज, हुई धुनाई, देखें ये वीडियो

यूपी के उन्नाव से यूपी पुलिस को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एंटी रोमियो स्क्वॉड की इंचार्ज पर ही अश्लील हरकत करने के आरोप लगे हैं।

Update: 2020-01-10 11:33 GMT

उन्नाव: यूपी के उन्नाव से यूपी पुलिस को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एंटी रोमियो स्क्वॉड की इंचार्ज पर ही अश्लील हरकत करने के आरोप लगे हैं।

एक महिला ने एसआई अल्का वर्मा, जो कि एंटी रोमियो स्क्वॉड इंचार्ज भी हैं, उन पर अपने पति के साथ अवैध सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि उन्होंने एसआई वर्मा को रंगे हाथों पकड़ा है।

उस महिला ने अपने करीबियों के साथ मिलकर अपने पति और एसआई दोनों की मौके पर ही जमकर पिटाई भी की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।



ये भी पढ़ें...महिला सांसद को भेजता था अश्लील मैसेज और वीडियो, अब हुआ ये हाल

ये है पूरा मामला

पीड़ित महिला का आरोप है कि शुक्रवार सुबह जब वो अपने घर पहुंची तो उन्होंने अपने पति और एसआई अल्का वर्मा को कमरे में अश्लील हरकत करते रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद महिला ने अल्का वर्मा की पिटाई कर दी।

इस दौरान उसके पति ने एसआई अल्का वर्मा को बचाने की कोशिश भी की। जिस पर महिला ने मुहल्ले के कुछ लोगों के साथ मिलकर अपन पति की भी जमकर धुनाई की और उसे बुरा भला कहा।

फिलहाल ये मामला पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों तक पहुंच गया है। अधिकारियों ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।



पीड़ित महिला ने उन्नाव के एसपी से भी इसकी शिकायत की है।जानकारी यह भी है कि एसआई अल्का वर्मा ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी है। हालांकि पुलिस अब इस मामले के जांच में जुट गई है।

जानकारी यह भी है कि एसआई अल्का वर्मा ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी है। हालांकि पुलिस अब इस मामले के जांच में जुट गई है।



ये भी पढ़ें...पहले किया हैक: फिर भेजा अश्लील मैसेज, ऐसे कर रहा एक्ट्रेस को परेशान

Tags:    

Similar News