UP Election 2022: कल प्रयागराज में पीएम मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं की जनसभा, जानें कौन-कौन

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार 24 फरवरी को अमेठी और प्रयागराज में विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

Published By :  Vidushi Mishra
Update:2022-02-23 17:25 IST

बहराइच में पीएम मोदी (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा के पांचवे चरण के मतदान के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक और जनसभा करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार 24 फरवरी को अमेठी और प्रयागराज में विशाल रैली को संबोधित करेंगे। रैली में पीएम पहले अमेठी, सुल्तानपुर की 9 और रायबरेली जिले की सलोन विधानसभा की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।

उसके बाद वे प्रयागराज में होने वाली प्रतापगढ़ और प्रयागराज की 19 विधानसभाओं की विशाल संयुक्त रैली के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी जी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

पीएम मोदी की रैली

रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को अमेठी के गौरीगंज विधानसभा के कौहार में होने वाली रैली में पीएम नरेंद्र मोदी जी अमेठी के तिलोई, गौरीगंज, जगदीशपुर और अमेठी, सुल्तानपुर की इसौली, सुल्तानपुर, सदर, लंभुआ और कादीपुर तथा रायबरेली जिले की सलोन विधानसभाओं के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक और आम जन मोदी को सुनने के लिए आएंगे।

वहीं प्रयागराज की फाफामऊ विधानसभा स्थित जय गुरुदेव परिसर बेला कछार में होने वाली रैली में फाफामऊ, सोरांव, फूलपुर, प्रतापपुर, मेजा, हंडिया, करछना, पश्चिमी, उत्तरी, दक्षिणी, कोरांव और बारा तथा प्रतापगढ़ की रामपुर खास, बाबागंज, कुंडा, विश्वनाथगंज, पट्टी, रानीगंज और प्रतापगढ़ सदर विधानसभाओं के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक और आम जन मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे। जहां कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

इसके साथ ही यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कल प्रयागराज में चुनावी जनसभा करेंगे। प्रयागराज के फूलपुर और हंडिया विधानसभा में अखिलेश यादव चुनावी जनसभा होगी। जनसभा में एसपी के सभी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। दोपहर करीब 12 बजे जनसभा स्थल पर अखिलेश यादव पहुंचेंगे।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे भी कल प्रयागराज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:00 बजे आदित्य ठाकरे प्रयागराज पहुंचेंगे। यहां के कोराव विधानसभा में शिवसेना प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा करेंगे।

कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और पंखुड़ी पाठक कल प्रयागराज में चुनावी जनसभा करेंगे। प्रयागराज के प्रतापपुर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा करेंगे। दोपहर 1:00 बजे प्रतापपुर में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी की जनसभा होगी।

State General Secretary rally in-charge Anoop Gupta, Kauhar , Gauriganj assembly , Amethi, Tiloi, Gauriganj, Jagdishpur and Amethi, Sultanpur's Isauli, Sultanpur, Sadar, Workers , Salon assemblies ,  Lambhua, Kadipur , Rae Bareli districts, BJP supporters, Akhilesh Yadav , Aditya Thackeray , Shiv Sena candidate , Senior Congress leaders Pramod Tiwari, Pankhuri Pathak , Pramod Tiwari 

Tags:    

Similar News