UP Election 2022 : स्मृति ईरानी ने सपा पर साधा निशाना, बोलीं- जनता के साथ हमेशा किया वादाखिलाफी

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, RLD को अगर वोट पड़ा समर्थन मिला तो लाल टोपी वालों की सरकार होगी। किसी ने विशवास नही किया था एक दिन हैंडपम्प और साईकल साथ चल पड़ेंगे।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Paras Jain
Update: 2022-02-06 14:56 GMT

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल तस्वीर)

बागपत। उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत की छपरौली विधानसभा सीट (Chhaprauli assembly seat) से भाजपा (BJP) प्रत्याशी सहेन्द्र सिंह रमाला (Sahendra Singh Ramala) के लिए जनसम्पर्क कार्यक्रम में दोघट गांव में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पहुँची। जहाँ उन्होंने जनसभा मे सम्बोधन से पहले भारत रत्न लता मंगेश्कर (Lata Mangeshkar) के निधन पर उनको नमन किया और दो मिनट का मौन रखा। उसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि भाजपा सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है और बिना भेदभाव के विकास कराती है। उन्होंने कहा कि विपक्षी सरकार ने हमेशा प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का काम किया है। सपा सरकार ने हमेशा जनता के साथ वादाखिलाफी की है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो विकास की नीति पर चल कर काम करती है।

"मंच से स्मृति ईरान ने कहा सहेन्द्र जी को बहनों की तरफ से बता दुं जब बात इज्जत पर आती है तो सारी बहने एक हो जाती है, ना धर्म, ना जाती इकट्ठे हम एक ही कमल के निशान के पीछे हमारी वही पहचान है भारत माता की जय।"

RLD को वोट पड़ा तो लाल टोपी की सरकार होगी 

समाजवादी पार्टी के नेताओ से जब पूछा गया निर्दोष राम भक्तों पर गोलियां चलवाई कहा अगर मारना होता तो और मारते इसलिए आज सहेन्द्र जी के लिए मात्र वोट मांगने नही आई हूं। हर उस राम भक्त के लिए वोट मांगने आयी हूं जिनको सपा की सरकार ने मौत के घाट उतारने का दुशाहश किया। आपको लगता होगा प्रत्याशी हैंडपम्प लेकर घूम रहा है। मैं साइकिल की बात कर रही हूं लेकिन RLD को अगर वोट पड़ा समर्थन मिला तो लाल टोपी वालों की सरकार होगी औरतों ने कह दिया नहीं बनने देंगे भाईयों का क्या कहना है आज वो सुनने आयी हूं औरतों ने इसलिए कहा क्योंकि जलील हुई है कई परिवारों की बेटियां।

किसी ने विश्वास नहीं किया था एक दिन हैंडपम्प और साईकल साथ चल पड़ेंगे किसी ने ये सोचा नहीं था जिन लोगो ने समाज को गरीब को प्रताड़ित किया एक दिन RLD उनके साथ उनके खेमे में जाकर के खड़ा हो जायेगा। इसलिए आज मंच से कहना चाहती हूं ये चुनाव मात्र सहेन्द्र सिंह का चुनाव नहीं है। ये चुनाव हर उस परिवार का चुनाव है जो अपनी बेटी को बेइज्जत होते नहीं देखना चाहता। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News