जमकर मारपीट किसान-बीजेपी कार्यकर्ताओं में, कई किसान बुरी तरह घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को किसान और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त झड़प हो गई। दोनों समूहों के बीच तीखी नोकझोंक की शुरुआत के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के सोरम गांव का है।

Update: 2021-02-22 12:44 GMT
जमकर मारपीट किसान-बीजेपी कार्यकर्ताओं में, कई किसान बुरी तरह घायल

मुजफ्फरनगर: किसान बिल के विरोध में किसानों का प्रदर्शन अभी भी जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को किसान और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त झड़प हो गई। दोनों समूहों के बीच तीखी नोकझोंक की शुरुआत के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के सोरम गांव का है।

राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट किया ट्विट

इस मामले को राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट करके लिखा है कि सोरम गांव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष, कई लोग घायल! किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम, व्यवहार तो अच्छा रखो। किसान की इज्जत तो करो! इब कानूनों के फायदे बताने जा रहे सरकार के नुमाइंदों की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे गांववाले?

मारपीट में कई किसान घायल

जयंत चौधरी ने घायल किसानों की फोटो भी शेयर की है। इस मारपीट में कई किसान घायल हो गए हैं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और मामले की छानबीन शुरु कर दी हैं।

ये भी देखें: सस्ता हुआ पेट्रोल: इन राज्यों में अच्छी खबर से मिली राहत, अब कम हुई परेशानी

बीजेपी के मेगा प्लान पर किसानों का गुस्सा भारी

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी के मेगा प्लान पर किसानों का गुस्सा भारी पड़ रहा है। नए कृषि कानूनों के फायदे बताने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को रविवार को शामली में भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। शामली के भैंसवाल में संजीव बालियान और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

ये भी देखें: पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी हुगली में कर रहे जनसभा को संबोधित

मुर्दाबाद बोलने से मैं मुर्दाबाद नहीं हो जाऊंगा-संजीव बालियान

ग्रामीणों ने मंत्री के काफिले के आगे ट्रैक्टर सटाकर उनको गांव में घुसने से रोक दिया। इस विरोध पर संजीव बालियान ने कहा था कि 10 लोगों के विरोध करने से और मुर्दाबाद बोलने से मैं मुर्दाबाद नहीं हो जाऊंगा। विरोध के कारण मंत्री का काफिला गांव से लौट गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News