UP News: आज तय होगा किसको मिलेगी विधान परिषद सदस्य की सीट

UP News: आज दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारी एमएलसी के नामों के साथ कई अन्य मुद्दों पर बातचीत करेंगेे।

Newstrack :  Network
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-19 03:27 GMT

UP News: विधान परिषद सदस्य की खाली चार सीटों पर भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी मुहिम को आगे बढ़ाने की दिशा में है। रिक्त चार सीटों से उन चार जातियों को साधने की कोशिश होगी जिन्हें नाराज माना जा रहा है। निषाद, राजभर, कायस्थ और ब्राम्हण जाति के नेताओं को एमएलसी बनाकर भाजपा सकारात्मक संदेश दे सकती है।

आज यानि सोमवार 19 जुलाई को दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारी एमएलसी के नामों के साथ कई अन्य मुद्दों पर बातचीत करेंगेे। आज तय होगा कि खाली चार सीटों पर भाजपा किसको बैठाएगी। भाजपा विधान सभा चुनाव 2022 को लकर अभी से रणनीति तैयार कर रही। जिलेवार तरीके से सभी पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिये जा रहे हैं। 

जेपी नड्डा के साथ बातचीत करेंगेे पदाधिकारी (File Photo) pic(social media)

जल्द नामों की घोषणा

बता दें कि पांच जुलाई को विधान परिषद की चार सीटे रिक्त हुईं थी। दन सीटों पर किसकी दावेदारी होगी ये दो-तीन दिन में पार्टी करगी। खबर है कि अभी हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए ब्राम्हण समाज के नेता और निषाद समाज से एमएलसी बनाया जा सकता है। वहीं संभावना है कि तीसरी सीट राजभर समाज के किसी नेता को दी जाएगी। और बसपा से बाहर किए गए पूर्वांचल के एक कद्दावर नेता की भी चर्चा चल रही है।

रेस में हैं तीन नेता

खबरों के मुताबिक भाजपा चौथी सीट कायस्थ समाज को देगी। विधान परिषद सदस्य की खाली चार सीटों पर कायस्थ समाज से इसके लिए तीन नामों की चर्चाएं हैं।

Tags:    

Similar News