Sonbhadra News: पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वायरल वीडियो से भड़के लोग, पुलिस ने शुरू की जांच

Sonbhadra News: दोपहर एक बजे के करीब ओबरा में विभिन्न सोशल साइट्स और ग्रुपों पर एक वीडियो वायरल होने लगा। जैसे ही लोगों ने वीडियो ओपन किया उसमें बारावफात जुलूस के दौरान कुछ लोगों को पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते देख उनकी त्यौरियां चढ़ गईं।

Published By :  Shweta
Update: 2021-10-21 10:02 GMT

नारे लगाते हुए युवक 

Sonbhadra News:  सोनभद्र (Sonbhadra) के ओबरा नगर में बारावफात जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का कथित वीडियो (sonbhadra viral video)  बृहस्पतिवार को वायरल होने के बाद हिंदू समाज के लोग भड़क उठे। भाजपा और संघ के लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग करने के साथ ही धरना प्रदर्शन की तैयारी शुरू कर दी। इसी तरह हिंदूवादी संगठनों ने भी इसको लेकर नाराजगी जताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वीडियो के जरिए नारा लगाने वालों की पहचान की जा रही है। चेहरा शिनाख्त की कार्रवाई पूरी करने के बाद मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी शुरू की जाएगी।

दोपहर एक बजे के करीब ओबरा में विभिन्न सोशल साइट्स और ग्रुपों पर एक वीडियो वायरल (sonbhadra latest viral video)  होने लगा। जैसे ही लोगों ने वीडियो ओपन किया उसमें बारावफात जुलूस के दौरान कुछ लोगों को पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते देख उनकी त्यौरियां चढ़ गईं। वीडियो ओबरा थाना क्षेत्र के भलुआ टोला का बताया जा रहा है। इसको लेकर भाजपा और संघ के लोगों ने जहां धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। वही हिंदू समाज से जुड़े विभिन्न संगठनों और लोगों ने इसे देशद्रोह का मामला बताते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पुलिस को जैसे ही इसकी खबर लगी, सक्रिय हो गई। वीडियो एडिटेड है या वास्तविक है, इसकी जांच करने के बाद पुलिस ने वीडियो में नारा (sonbhadra viral video Pakistan Zindabad) लगा रहे लोगों की पहचान शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि पहचान होते ही मामला दर्ज कर गिरफ्तारी भी शुरू कर दी जाएगी।ओबरा थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि वीडियो देखा गया है। वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा (Sonbhadra Ke Obra Naga barawafat juloos viral video pakistan zindabad) रहे लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। उनकी पहचान करने की कोशिश जारी है। मामले में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी भी की जाएगी। वहीं अजय ठाकुर, डॉक्टर टीएस पांडेय, एसएन तिवारी आदि ने इसे देशद्रोह बताया है। उनका कहना है कि भारत में रहने वाले व्यक्ति से इस तरह के कृत्य की किसी भी रूप में अपेक्षा नहीं की जा सकती। बताया गया कि भाजपा और संघ की तरफ से इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन की भी तैयारी की जा रही है। मामला ज्यादा तूल न पकड़ने पाए, इसको लेकर भी पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है।


    taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News