Sonbhadra News: सड़क हादसे में बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक व एनटीपीसी कर्मी की मौत

जनपद में सोमवार की रात हादसों के नाम रहा जहां दो लोगों कि मौत की खबर आ रही है जिसमें एक बैंक का सहायक प्रबंधक शामिल हैं।

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-10 12:24 GMT

घटना के बाद क्षतिग्रस्त हुई स्कूटी

Sonbhadra News:  जनपद में सोमवार की रात हादसों के नाम रही। ओबरा थाना क्षेत्र के ओबरा चोपन रोड पर सोमवार की देर रात बोलेरो की चपेट में आकर इंडियन बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक नवीन कुमार 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मंगलवार को शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।


घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस

बैंक कर्मियों में हड़कंप की स्थिति रही

हादसे की खबर को लेकर जहां बैंक कर्मियों में हड़कंप की स्थिति रही। वहीं पुलिस की तरफ से परिवार के लोगों को सूचना भिजवाई गई।उधर, घटना के बाद लोगों के पीछा करने पर चालक, बोलेरो को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा लिया है। चालक की तलाश जारी है। वहीं दूसरी तरफ बीजपुर थाना क्षेत्र के नकटू गांव के पास रात में एनटीपीसी की परियोजना से ड्यूटी कर लौट रहे कर्मी की बाइक गाय से टकरा गई। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।


एक्सीडेंट के बाद क्षतिग्रस्त स्कूटी



बताया जाता है कि पश्चिमी चंपारण (बिहार) जिले के छनपटिया गांव निवासी नवीन कुमार वर्ष 2019 में मिर्जापुर से स्थानांतरित होकर ओबरा आए थे। यहां वह इंडियन बैंक (पूर्व म़े इलाहाबाद बैंक) में सहायक प्रबंधक के रूप में कार्य कर रहे थे और गजराज नगर स्थित आवास पर निवास कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व उनका शाखा प्रबंधक पद पर प्रमोशन हो गया था। नई तैनाती की विभागीय स्तर पर प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी।


रात को अपने  बैंक का कर्मचारी के यहां से खाना खा कर लौट रहे थें

बताते हैं कि सोमवार की रात 11 बजे के करीब वह अपने ही बैंक के कर्मचारी के घर से भोजन करने के बाद गजराज नगर स्थित अपने आवास के लिए वापस हो रहे थे। पुलिस के मुताबिक जैसे ही वह ओबरा-चोपन रोड पर मिल्लत नगर महाल के पास पहुंचे, सामने से आ रही बोलेरो ने सीधी टक्कर मार दी। इससे वह उछलने के अंदाज में सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से तत्काल उपचार के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।


इसी बोलेरो से धक्का लगकर हुई बैंक मैनेजर की मौत


पुलिस के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार के लोगों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। उधर, बैंक कर्मियों में घटना को लेकर शोक की स्थिति बनी रही। कम उम्र और मिलनसार व्यक्तित्व के कारण बैंक का प्रत्येक व्यक्ति घटना को लेकर गमगीन बना हुआ था। बताते हैं कि वह अभी तक अविवाहित थें और परिवार के लोग इस वर्ष उनकी शादी का सपना संजोए हुए थे लेकिन इसे विधि की विडंबना कहें या ईश्वर की मर्जी..। शहनाई बजने से पहले ही उनकी जीवन लीला समाप्त हो गई।

एनटीपीसी में काम कर रहे एक कर्मचारी की हुई मौत

दूसरी घटना बीजपुर थाना क्षेत्र के नकटू गांव में हुई। नेमना भटवारी निवासी मोहनलाल 35 वर्ष पुत्र सरजू प्रसाद रोजाना की भांति सोमवार को भी बीजपुर स्थित एनटीपीसी की परियोजना में ड्यूटी पर गया हुआ था। अर्ध रात्रि के करीब बाइक से घर वापस लौटते समय नकटू गांव में स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क क्रास कर रही गाय से टकरा गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पेट्रोल पंप कर्मियों और आसपास के ग्रामीणों की मदद से उसे एनटीपीसी के धन्वंतरी चिकित्सालय ले जाया गया। हालत में सुधार न होता देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मंगलवार की सुबह जिला अस्पताल आते समय उसकी मौत हो गई। पंचनामा की प्रक्रिया के बाद दोपहर में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



Tags:    

Similar News