अवैध संबंध में पति बन रहा था रोड़ा, पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

यूपी के रामपुर जिले में पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण  प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

Update: 2019-06-20 14:41 GMT

रामपुर: यूपी के रामपुर जिले में पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया था। जहां से उन्हें जेल में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें...आज़म का मुह काला कर गधे पर नंगा बैठा कर पूरे रामपुर में घुमाना चाहिए: विनीत अग्रवाल

ये है पूरा मामला

रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में नन्हे नाम के शख्स टेंट लगाकर देसी दवाइयां बेचने का काम करता था। 6 दिन पहले नन्हे का शव मिला इसके बाद घटना की रिपोर्ट अज्ञात के नाम दर्ज की गई।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सारा मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ पाया और इस मामले में मृतक की पत्नी सहित दो अन्य व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया गया।

ये भी पढ़ें...रामपुर: आचार संहिता उल्लंघन को लेकर मुख्तार अब्बास नकवी को नोटिस

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के मुताबिक मृतक नन्हे की पत्नी ओमवती के अवैध संबंध सुनील नाम के एक शख्स से थे । जिसको लेकर मृतक अपनी पत्नी पर शक किया करता था। पत्नी को जब इस बात का एहसास हुआ कि उसके प्रेम प्रसंग की भनक उसके पति को लग चुकी है तो उसने अपने प्रेमी सुनील और एक अन्य व्यक्ति छत्रपाल के साथ मिलकर नन्हे को रास्ते से हटाना ही बेहतर समझा।

अंत में तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर डाली । पुलिस ने जब इस घटना की बारीकी से जांच की तो तीनों ही लोगों कार्यशैली और नाम प्रकाश में आये। जिसके बाद घटना का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें...रामपुर पब्लिक स्कूल के कब्जे से 22 कमरों सहित एक बड़े भू-भाग को कराया गया मुक्त

Tags:    

Similar News