सावधान, बारात में करते है डांस तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर!

पुलिस टीम ने थाना प्रभारी अलीगंज मनोज कुमार मिश्रा, दरोगा राम स्वरूप ,सिपाही वतन चौधरी,शिवकेश,सुधीर कुमार, ने आवला रोड पर मंडोरा चौराहे से नन्ने को गिरफ्तार किया।

Update: 2019-05-29 11:23 GMT
फ़ाइल फोटो

बरेली: पुलिस ने थाना बिशारत गंज क्षेत्र में हुई बाराती की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के संबंध में गांव के ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले बिशारतगंज थाना क्षेत्र में एक बारात आई थी जिसमें आये एक बाराती की हत्या कर दी गई थी। आज पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक भजन लाल पुत्र मिश्री लाल निवासी चन्जरी किशन पुर थाना विशारत गंज का रहने वाला था।

ये भी पढ़ें...खुशिया बदली मातम में, शादी से एक दिन पहले युवती की बेरहमी से हत्या

वह अपने एक रिश्तेदार के यहां अमरोली गांव में शरीक होने गया था। शादी में नन्ने पुत्र वेदराम निवासी अमरोली का बारात चढ़ते समय डांस को लेकर भजन लाल से झगड़ा हो गया था।

इसी रंजिश के चलते नन्ने ने शराब पिलाकर गांव के बाहर खेत में डण्डों से पीट-पीट कर हत्या कर दी और शव को भूसे में छिपा दिया।

अभियुक्त की निशानदेही पर मृतक के कपडे बरामद हुये।

ये भी पढ़ें...वरमाला की जगह हाथों में डंडा लेकर घोड़े से पहुंचा दूल्हा, शादी का पंडाल बना युद्ध का मैदान

पुलिस टीम ने थाना प्रभारी अलीगंज मनोज कुमार मिश्रा, दरोगा राम स्वरूप ,सिपाही वतन चौधरी,शिवकेश,सुधीर कुमार, ने आवला रोड पर मंडोरा चौराहे से नन्ने को गिरफ्तार किया।

वहीं नन्ने हत्त्या करने का अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि शादी में मामूली कहासुनी के चलते नन्ने ने भजन लाल की हत्या की थी। हत्या के सम्बन्ध में नन्ने को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें...‘भारत में लिव-इन रिश्‍ते का मतलब शादी’, फिर मत कहना बताया नहीं

Tags:    

Similar News