Bjp Vs Aap: खालिस्तान समर्थक सांसद से राघव चड्ढा की मुलाकात पर सियासी बवाल, BJP ने बोला AAP पर हमला

Bjp Vs Aap: अमित मालवीय ने अपनी पोस्ट में कहा कि भारत में चुनाव का ऐलान हो चुका है,लेकिन अरविंद केजरीवाल का यह प्रिय नेता राघव चड्ढा लंदन में है।

Report :  Anshuman Tiwari
Update: 2024-03-24 07:51 GMT

यूके की सांसद प्रित गील के साथ आप नेता राघव चड्ढा (सोशल मीडिया)

Bjp Vs Aap: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की खालिस्तान समर्थक ब्रिटिश लेबर सांसद प्रीत गिल से मुलाकात पर सियासी बवाल पैदा हो गया है। राघव चड्ढा इन दिनों अपनी आंखों का इलाज करने के लिए लंदन में हैं और यहीं पर उनकी ब्रिटिश सांसद प्रीत गिल से मुलाकात हुई है।

भारतीय जनता पार्टी ने इस मुलाकात पर सवाल उठाते हुए आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि प्रीत गिल खालिस्तान अलगाववाद की वकालत करने वाली और भारत विरोधी भावनाएं भड़काने वाली ब्रिटिश सांसद हैं और इस मुलाकात की तीखी निंदा की जानी चाहिए।

ब्रिटिश सांसद के साथ क्या कर रहे राघव चड्ढा

भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर अपनी पोस्ट में प्रीत गिल के साथ राघव चड्ढा की मुलाकात पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की इस बात से पूरी तरह सहमत हूं जिसमें उन्होंने कहा है कि देश के अंदर और बाहर कई ऐसी ताकतें हैं जो देश को कमजोर बना रही हैं। हमें सतर्क रहना होगा,इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा। अमित मालवीय ने सुनीता केजरीवाल के बयान पर अपनी पूरी सहमति जताई।

अमित मालवीय ने अपनी पोस्ट के साथ आप सांसद राघव चड्ढा और खालिस्तान समर्थक ब्रिटिश सांसद प्रीत गिल की मुलाकात की तस्वीर भी पोस्ट की है। अमित मालवीय ने अपनी पोस्ट में कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी शायद यह बताना चाहती हैं कि ब्रिटिश लेबर सांसद प्रीत गिल के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा क्या कर रहे हैं।

ब्रिटिश सांसद की बताई असलियत

भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि प्रीत गिल खुले तौर पर खालिस्तान अलगाववाद की वकालत करती हैं। वे ब्रिटेन में खालिस्तान के लिए धन जुटाती हैं, लंदन में इंडिया हाउस के बाहर हिंसक विरोध प्रदर्शन के लिए धन देती हैं। इसके साथ ही वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार भारत विरोधी, मोदी विरोधी, हिंदू विरोधी सामग्री पोस्ट करती हैं। उन्होंने कहा कि भारत विरोधी इस ब्रिटिश सांसद से राघव चड्ढा की मुलाकात की निंदा की जानी चाहिए।

राघव चढ़ा के लंदन दौरे पर सवाल

अमित मालवीय ने अपनी पोस्ट में कहा कि भारत में चुनाव का ऐलान हो चुका है,लेकिन अरविंद केजरीवाल का यह प्रिय नेता राघव चड्ढा लंदन में है। आखिर क्यों। उसने प्रीत गिल से मुलाकात क्यों की है? हमें मीडिया के जरिए जानकारी मिली है कि वे अपने आंखों की सर्जरी करने के लिए ब्रिटेन गए हुए हैं अगर इस बात में सच्चाई है तो आखिरकार दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाओं में 'परिवर्तन' का क्या हुआ?

भाजपा नेता ने सवाल किया कि क्या 'दिल्ली मॉडल' एक दिखावा है? वे अपने आंखों की सर्जरी दिल्ली के अस्पताल में न करवा कर विदेश में क्यों करवा रहे हैं? उन्होंने कहा कि आप नेताओं से ढेर सारे सवाल हैं मगर किसी सवाल का जवाब नहीं मिलता।

Tags:    

Similar News