रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

अमेरिका के मशहूर रैपर लिल वेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट किया था। अब जानकारी के मुताबिक वेन के इस कदम से उनकी गर्लफ्रेंड इतनी नाराज हो गई कि उन्होंने वेन से ब्रेकअप कर लिया है।

Update: 2020-11-04 16:09 GMT
रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

नई दिल्ली: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। एक ओर एक कोई ये जानने के लिए बेताब है कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा, तो दूसरी ओर अपने चहेते नेता को सपोर्ट करना एक मशहूर रैपर भारी पड़ गया। दरअसल, अमेरिका के मशहूर रैपर लिल वेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट किया था। अब जानकारी के मुताबिक वेन के इस कदम से उनकी गर्लफ्रेंड इतनी नाराज हो गई कि उन्होंने वेन से ब्रेकअप कर लिया है।

ये भी पढ़ें: किसी भी दशा में किसान से एमएसपी से कम धान ना खरीदा जाए: आलोक सिन्हा

वेन और डोनाल्ड ट्रंप की हुई थी मुलाकात

रिपोर्ट के मुताबिक 29 अक्तूबर को वेन ने डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की थी और राष्ट्रपति के प्लेटिनम प्लान के बारे में दोनों ने बात की थी। इस प्लान का मकसद ब्लैक समुदाय में 500 मिलियन डॉलर्स इंवेस्ट करना था। इस दौरान ट्रंप और वेन की तस्वीर भी काफी वायरल भी हुई थी।

गर्लफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप!

इस मामले के बाद मॉडल गर्लफ्रेंड डेनिस ने वेन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। यही नहीं उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर लिया है। साथ ही उन्होंने अकाउंट डिलीट करने से पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ये भी लिखा था कि कभी कभी प्यार पर्याप्त नहीं होता है। इसके बाद से ही डेनिस और वेन के ब्रेकअप की खबरों के कयास लगाए जा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि 34 साल की डेनिस एक प्लस साइज मॉडल हैं और वे कुवैत और पुओर्तो रिको से ताल्लुक रखती हैं। हालांकि उनका जन्म अमेरिका के मियामी में हुआ था। साल 2014 में डेनिस पहली ऐसी प्लस साइज मॉडल बनी थीं जिन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक में कई मल्टीपल वॉक किए थे।

ये भी पढ़ें: अन्‍नदाता को जेल मत भेजो, उसकी हाय लगी तो सरकार भी नहीं बचेगी: अजय कुमार

Tags:    

Similar News