कोरोना से डरा ये शाही जोड़ा, देश छोड़ने को हुआ मजबूर

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स महामारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में पूरे शाही परिवार में हलचल मची हुई है। क्वीन एलिजाबेथ के पोते...

Update: 2020-03-28 06:57 GMT

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स महामारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में पूरे शाही परिवार में हलचल मची हुई है। क्वीन एलिजाबेथ के पोते प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देश छोड़ने को मजबूर हो गए हैं। उन्होंने लॉस एंजिलिस का रुख किया है। आइए जानते हैं ये दोनों कहां रहने वाले हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों अपने बेटे के साथ ऐसी शांत जगह पर रहना चाहते हैं, जहां कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप नहीं है।

ये पढ़ें- कोरोना लॉकडाउन: दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर पलायन करने वाले मजदूरों के लिए बसें उपलब्ध

कुछ दिन पहले की थी बड़ी घोषणा

कुछ समय पहले ही खबर थी कि इस कपल ने शाही सेवाओं को लेना बंद कर दिया था। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा था कि वह रॉयल परिवार के अपने पद से पीछे हट रहे हैं। उन्होंने बताया था कि कैसे अब ये जोड़ी अपनी जिम्मेदारी खुद उठाने के लिए तैयार है।

 

ये पढ़ें- बड़ा बदलाव: बैंक ने ग्राहकों को लॉकडाउन में दी राहत साथ झटका भी

पत्नी की दोस्त हैं प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि मेगन मार्कल की परवरिश लॉस एंजिलिस में हुई थी और उनकी मां डोरिया रैगलैंड वहीं रहती हैं। यहां पर मेगन के कई दोस्त हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं।

ये पढ़ें- यहां जानिए कैसे फेफड़ों को कुछ ही दिनों में बर्बाद कर देता है कोरोना

अमेरिका में शनिवार को 18 हजार नए केस

लॉस एंजिलिस अमेरिका के कैलिफोर्निया प्रांत का सबसे बड़ा शहर है। वहीं, कोरोना वायरस का प्रकोप अमेरिका पर बढ़ता जा रहा है। बता दें कि अमेरिका में अब दुनिया के सबसे ज्यादा कोरोना मरीज हैं। पिछले 24 घंटे में 345 लोगों की मौत हो चुकी है और 18 हजार नए केस सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ जंग हुई तेज़: अमेरिका ने दिखाया दम, किया ये बड़ा एलान

आईआईटी कानपुर बना रहा सस्ता वेंटिेलेटर, मिलेगी कोरोना से राहत

कोरोना पर C-40 देशों की चर्चाः CM केजरीवाल ने कही ऐसी बात, हो रही विश्व में तारीफ़

फैमिली प्लानिंग के लिए तैयार प्रियंका! जानें कब दे सकतीं हैं गुड न्यूज़

Tags:    

Similar News