इमरान को लगा इंजेक्शन: तो पाकिस्तानी नर्स के प्यार में हुए पागल, वो बन गई हूर

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कुछ न कुछ करके सुर्खियों में बने रहते हैं। वो कोई न कोई ऐसा काम कर ही देते हैं, जिसकी वजह से वो हाईलाइट हो जाते हैं।

Update: 2020-01-29 10:11 GMT

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कुछ न कुछ करके सुर्खियों में बने रहते हैं। वो कोई न कोई ऐसा काम कर ही देते हैं, जिसकी वजह से वो हाईलाइट हो जाते हैं। अब एक बार फिर उनको लेकर ये खबर आ रही है कि एक बार अस्पताल की नर्सें हूर लगी थीं। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने मंगलवार को यहां हल्के-फुल्के अंदाज में यह 'रहस्योद्घाटन' किया कि एक बार अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें ऐसा इंजेक्शन लगाया था कि अस्पताल की नर्सें उन्हें हूर लगने लगी थीं।

ये भी पढ़ें:अब केजरीवाल ने लगाया बड़ा आरोप, फिर बीजेपी निशाने पर, मचेगा सियासी घमासान

कराची में एक आयोजन समारोह में पीएम इमरान ने कहा, '2013 में जब मैं सीढ़ी से गिरकर जख्मी हुआ तो (लाहौर के) शौकत खानम अस्पताल के डॉक्टर आसिम ने मुझे ऐसा इंजेक्शन लगाया था कि दर्द गायब हो गया।' उन्होंने कहा कि इंजेक्शन लगने के बाद उन्हें अस्पताल की नर्सें हूर लगने लगी थीं।

उन्होंने कहा, 'दोबारा दर्द होने पर मैंने डॉक्टर आसिम से कहा कि एक और इंजेक्शन लगा दो लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। मैंने उन्हें धमकाया कि लगा दो, वरना मैं तुम्हें छोड़ूंगा नहीं लेकिन उन्होंने नहीं लगाया।'

ये भी पढ़ें:प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, अब गर्भपात पर बनेगा ये कानून

आपको बता दें कि इमरान 2013 में लाहौर के उस हादसे का जिक्र कर रहे थे जब वह विपक्षी नेता की हैसियत से एक सभा को संबोधित कर रहे थे और स्टेज से उतरते टाइम गिर पड़े थे।

Tags:    

Similar News