फंस गई मॉडल: पिरामिड पर कराया ऐसा 'हॉट' फोटोशूट, फिर मच गया हड़कंप

मिस्र की राजधानी से एक अनोखी खबर आयी है। दरअसल, मिस्र में पुलिस ने एक फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया है। इस फोटोग्राफर पर आरोप लगा है कि उसने जोजर पिरामिड नाम के पुरातात्विक स्थल पर प्राचीन ड्रेस में एक मॉडल का फोटोशूट किया है।

Update: 2020-12-02 13:50 GMT
फंस गई मॉडल: पिरामिड पर कराया ऐसा 'हॉट' फोटोशूट, फिर मच गया हड़कंप

लखनऊ: मिस्र की राजधानी से एक अनोखी खबर आयी है। दरअसल, मिस्र में पुलिस ने एक फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया है। इस फोटोग्राफर पर आरोप लगा है कि उसने जोजर पिरामिड नाम के पुरातात्विक स्थल पर प्राचीन ड्रेस में एक मॉडल का फोटोशूट किया है। इस फोटोग्राफर का नाम हुसैन मोहम्मद है।

ये भी पढ़ें: चीन ने कर दी बड़ी घुसपैठ, अलर्ट हुई सीमा पर चप्पे-चप्पे पर तैनात सेना

प्रशासन ने मॉडल के ड्रेस और लोकेशन पर जाहिर की आपत्ति

इस फोटोशूट में मॉडल ने फिरौन स्टायल प्राचीन ड्रेस पहना हुआ है, जिसकी वजह से प्रशासन ने मॉडल के ड्रेस और लोकेशन पर आपत्ति जाहिर की है। बता दें कि फिरौन स्टायल प्राचीन ड्रेस में मॉडल का शूट जिस स्थान पर हुआ है वो मिस्र की राजधानी काहिरा से तीस किलोमीटर दूर है। मालूम हो कि इस जगह को यूनेस्को ने वर्ल्ड हेरिटेज साइट के तौर पर भी नामित किया है।

photo- social media

तेजी से वायरल हो गईं तस्वीरें

अपने फोटोशूट के बाद मॉडल सलमा एल-शीमी ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर किया। अपलोड करते ही ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं, जिसके बाद बवाल मच गया। सिर्फ यही नहीं कुछ लोगों ने इस फोटोशूट की आलोचना तक की है। एक रिपोर्ट की मानें तो फोटोशूट पर बवाल मचने के बाद मॉडल सलमा का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि पुरातात्विक स्थलों पर बिना इजाजद के फोटोग्राफी की इजाजत नहीं है।

ये भी पढ़ें: नोटों की बारिश: मिनटों में लोग हुए मालामाल, सड़क पर उड़े करोड़ों रुपए इस तरह

photo- social media

मॉडल ने कही ये बात

इस फोटोशूट के बारे में मॉडल ने कहा कि उनके फोटोशूट करवाने का मकसद मिस्र में टूरिज्म को प्रमोट करना था। एक सरकारी अधिकारी के सामने अपना बयान दर्ज करवाते हुए सलमा ने कहा कि उनका लोगों की भावनाओं को भड़काने का कोई इरादा नहीं था। वहीं मॉडल के बयान के बाद फोटोग्राफर की गिरफ्तारी पर कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की है। कुछ लोगों का कहना है कि ये मॉडलिंग एक महिला ने की है इसलिए उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है, मिस्र में अगर यही काम किसी पुरुष ने किया होता तो लोग कुछ नहीं कहते।

Tags:    

Similar News