इमरान खान की तंगी, इस वजह से कटेगी सचिवालय की बिजली

बता दें कि 5 अगस्त को मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाए जाने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

Update: 2019-08-29 03:14 GMT

नई दिल्ली: कश्मीर मुद्दे पर एक तरफ जहां मोदी सरकार ने मंत्री समूह बनाया है, वहीं दुसरी तरफ बौखलाया पाकिस्तान खुद कंगाली की मार झेल रहा है। पाकिस्तान की तंगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान के पास सचिवालय तक की बिजली के बिल भरने के पैसे नहीं हैं।

बता दें कि 5 अगस्त को मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाए जाने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

पाकिस्तान ने भारत के इस फैसले के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं का दरवाजा खटखटा रहा है लेकिन वहां से भी उसे निराशा ही हाथ लगी है। इतना ही नहीं पाकिस्तान लगातार युद्ध की गीदड़ भभकी दे रहा है। लेकिन कश्मीर को लेकर बौखलाया पाकिस्तान खुद कंगाली की मार झेल रहा है।

यह भी पढ़ें: पाक ISI और आर्मी ने फिर खैबर पख्तूनख्वा में आतंक की भर्ती का अड्डा शुरू किया

मीडिया की रिपोर्ट...

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के सचिवालय की बिल नहीं भरी गई है, जिस कारण से पाकिस्तानी सचिवालय की बिजली काटे जाने की संभीवना है। इसके साथ ही इस्लामाबाद इलेक्ट्रिक सप्लाई कंपनी ने प्रधानमंत्री सचिवालय को नोटिस भी भेज दिया है।

लाखों रुपये का बिल बकाया

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक प्रधानमंत्री सचिवालय पर इस्लामाबाद इलेक्ट्रिक सप्लाई कंपनी का 41 लाख 13 हजार 992 रुपये का बिल बकाया है। इसमें पिछले महीने का बिल 35 लाख से ज्यादा का है जबकि इससे पहले का पांच लाख 58 हजार रुपये का बकाया है।

कट जाएगी बिजली

यह भी पढ़ें: चिन्मयानंद केस में राष्ट्रीय महिला आयोग ने यूपी के डीजीपी को भेजा नोटिस

खबर की मानें तो प्रधानमंत्री सचिवालय नियमित रूप से बिजली का बिल नहीं भर पाता है। यही कारण है कि अब प्रधानमंत्री सचिवालय पर इतना बकाया हो गया है।

Tags:    

Similar News