Elon Musk Twitter: ट्विटर हेडक्वार्टर में बिछे गद्दे, कमरे बेडरूम में तब्दील

Elon Musk Twitter: सोमवार को कंपनी के सैन फ्रांसिस्को स्थित कार्यालय में काम पर लौटने वाले कर्मचारियों ने सब कुछ बदला बदला पाया।

Written By :  Neel Mani Lal
Update: 2022-12-06 05:58 GMT

Elon Musk twitter (photo: social media )

Elon Musk Twitter: ट्विटर के नए मालिक एलोन मस्क का काम करने का अपना अलग अंदाज है। उन्होंने ट्विटर के कर्मचारियों से एक "हार्डकोर" माहौल में काम करने का आह्वान किया हुआ है। इस हार्डकोर माहौल की एक झलक ट्विटर के हेडक्वार्टर में सामने आई है जो दफ्तर की बजाए होटल के कमरे जैसा हो गया है।

सोमवार को कंपनी के सैन फ्रांसिस्को स्थित कार्यालय में काम पर लौटने वाले कर्मचारियों ने सब कुछ बदला बदला पाया। ऑफिस के कमरों में गद्दे बिछे हुए थे और खिड़कियां पर्दे से ढंकी थीं और विशालकाय टेलीप्रेजेंस मॉनिटर लगे थे। एक बेडरूम में चमकीले नारंगी रंग की कालीन, लकड़ी की बेडसाइड टेबल और एक क्वीन साइज बेड था। एक मेज पर टेबल लैंप से था और दो ऑफिस आर्मचेयर थीं।

इस बदलाव के बारे में कर्मचारियों को कोई घोषणा नहीं की गई। ऐसे में यह मान लिया गया है कि बिस्तर उन हार्डकोर कर्मचारियों के लिए हैं जो कार्यालय में रात भर रहने में सक्षम हैं। पिछले महीने, सीईओ एलोन मस्क ने उन हजारों कर्मचारियों को विकल्प दिया था कि वे जुझारू रूप से काम करने के लिए कंपनी के साथ बने रहें या चले जाएं। जबसे उन्होंने मालिक और सीईओ के रूप में पदभार संभाला है, मस्क ने ट्विटर के कम से कम आधे कर्मचारियों को निकाल दिया है, और अधिक ने अपनी इच्छा से छोड़ दिया है। यह स्पष्ट नहीं है कि ऐसे कितने बेडरूम पॉड्स मौजूद हैं, लेकिन अनुमान लगाया है कि शायद हर मंजिल पर चार से आठ हैं।

कॉर्पोरेट कार्यालयों में काम करेंगे और सोएंगे

नवंबर के मध्य में मस्क ने ट्वीट किया था कि वह कर्मचारियों के साथ कॉर्पोरेट कार्यालयों में काम करेंगे और सोएंगे जब तक कि संगठन ठीक नहीं हो जाता। हालांकि, उस ट्वीट को अब हटा दिया गया है। मस्क ने पहले कंपनी की संपत्तियों पर रात भर रहने का दावा किया है - उन्होंने एक बार 2018 में कैलिफ़ोर्निया में टेस्ला कारखाने में सोने के बारे में ट्वीट किया था।

Tags:    

Similar News