अमेरिका के पूर्व सैन्य अफसरों ने कहा, बिडेन दिमागी तौर पर अनफिट

" फ्लैग ऑफिसर्स फ़ॉर अमेरिका" नामक ग्रुप ने 10 मई को ये पत्र जारी किया है जिसमें लिखा है कि हमारा राष्ट्र गहरे संकट में है।

Written By :  Neel Mani Lal
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-05-13 17:43 GMT

लखनऊ: अमेरिका के 124 रिटायर्ड जनरल और एडमिरल ने एक खुला पत्र प्रकाशित किया है जिसमें कहा गया है कि जो बिडेन ने फ्रॉड करके 2020 का चुनाव जीता है और वह मानसिक तौर पर प्रेसिडेंट की कुर्सी संभालने के योग्य नहीं हैं।

" फ्लैग ऑफिसर्स फ़ॉर अमेरिका" नामक ग्रुप ने 10 मई को ये पत्र जारी किया है जिसमें लिखा है कि हमारा राष्ट्र गहरे संकट में है। बतौर एक संवैधानिक गणराज्य हम अपने अस्तित्व की ऐसी लड़ाई लड़ रहे हैं जैसी 1776 में हमारी स्थापना के समय लड़ी गई थी। आज लड़ाई साम्यवाद और मार्क्सवाद के समर्थकों और संवैधानिक आजादी और स्वतंत्रता के समर्थकों के बीच है।
पत्र में लिखा है कि राष्ट्र इस कगार पर चुनावी फ्रॉड के कारण पहुंचा है। पत्र में लिखा है कि जनता की इच्छा को दर्शाने वाले ईमानदार और निष्पक्ष चुनाव के बगैर हमारा संवैधानिक गणराज्य खत्म हो जाएगा। जब भी चुनावी गड़बड़ियां सामने आएं तब एफबीआई और सुप्रीम कोर्ट को तत्काल कदम उठाने चाहिए। 2020 की तरह उन्हें नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।
सेना के पूर्व शीर्ष अधिकारियों ने कहा है कि मतदान को और सख्त बनाया जाना चाहिए ताकि चुनावी ईमानदारी और अखंडता सुनिश्चित हो सके। उन्होंने लिखा है कि आज जब फर्जी मतदान पर नियंत्रण की बात होती है तो उसे "नस्लवादी" करार दिया जाता है। यह और कुछ नहीं, धमकाने की चाल है।


Tags:    

Similar News