मोदी की नमो थाली: जाने कैसा होगा यहां इस खाने का जायका

वैसे पीएम मोदी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि मोदी के इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पाकिस्तान से नजदीकियां रखने वाले अलगाववादी सिख और कश्मीरी संगठन भी आ रहे हैं।

Update: 2023-05-26 17:31 GMT
मोदी की नमो थाली: जाने कैसा होगा यहां इस खाने का जायका

ह्यूस्टन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका के ह्यूस्टन में 'Howdy Modi' कार्यक्रम आज रात करीब साढ़े आठ बजे शुरू होने वाला है। पीएम मोदी के 'Howdy Modi' कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी हिस्सा लेने वाले हैं। इस कार्यक्रम को लेकर भारतीय अमेरिकी समुदाय भी काफी उत्साहित है। वहीं, इस कार्यक्रम की दुनियाभर में काफी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: कश्मीरी नेताओं का सफाया! 370 पर अमित शाह का बड़ा बयान

टेक्सास के ह्यूस्टन शहर में 'Howdy Modi' कार्यक्रम में तकरीबन 50 हजार भारतीय अमेरिकी समुदाय के लोग आएंगे। मोदी इनको संबोधित करने वाले हैं। इस दौरान ट्रंप भी मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे। ये तो थी कार्यक्रम की बात लेकिन क्या आपको मालूम है कि आज पीएम मोदी की थाली कैसी होगी। अरे मतलब आज ‘Menu for Modi’ क्या होने वाला है?

यह भी पढ़ें: बालाकोट: भारतीय सेना ने इस जगह की थी एयर स्ट्राइक, PAK ने शुरू किया टेरर कैंप

थाली को दिया जाएगा गुजराती स्वाद, साथ में मीठा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरती हैं। ये बात पूरी दुनिया जानती है। ऐसे में 'Howdy Modi' कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी को स्पेशल थाली परोसी जाएगी। इस थाली में ज़्यादातर गुजराती व्यंजन होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो मोदी की थाली में मेथी थेपला, खांडवी, समोसा, दाल चावल, गाजर हलवा, रसमलाई, गुलाब जामुन, कचौड़ी, पुदीने की चटनी और खिचड़ी परोसी जाएगी।

यह भी पढ़ें: नवरात्र में इस मंदिर में होंगे मां दुर्गा के ‘स्वर्णिम दर्शन’ जानें इससे जुड़ी खास बातें

वैसे पीएम मोदी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि मोदी के इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पाकिस्तान से नजदीकियां रखने वाले अलगाववादी सिख और कश्मीरी संगठन भी आ रहे हैं। इस मामले में अलायंस फॉर जस्टिस एंड अकांउटिबिलिटी का कहना है कि, ‘हम एक हैं और हमारा एजेंडा एक है। हमें लोकतंत्र विरोधी, जनता विरोधी और अल्पसंख्यक विरोधी मोदी सरकार और बीजेपी के एजेंडे का पर्दाफाश करना है।’

Tags:    

Similar News