थाईफैक्स मेला: भारतीय व्यापार प्रतिनिधिमंडल को 3 करोड़ डॉलर के ऑर्डर मिलने की उम्मीद

एशियाई के सबसे बड़े खाद्य एवं पेय पदार्थ व्यापार प्रदर्शनी थाईफैक्स में हिस्सा लेने गए भारतीय प्रतिनिधिमंडल को वैश्विक खरीदारों से 3 करोड़ डॉलर (करीब 210 करोड़ रुपये) का कारोबारी ऑर्डर मिलने की उम्मीद है। भारत व्यापार संवर्धन परिषद (टीपीसीआई) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

Update: 2019-05-28 15:07 GMT

नयी दिल्ली: एशियाई के सबसे बड़े खाद्य एवं पेय पदार्थ व्यापार प्रदर्शनी थाईफैक्स में हिस्सा लेने गए भारतीय प्रतिनिधिमंडल को वैश्विक खरीदारों से 3 करोड़ डॉलर (करीब 210 करोड़ रुपये) का कारोबारी ऑर्डर मिलने की उम्मीद है। भारत व्यापार संवर्धन परिषद (टीपीसीआई) ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

व्यापार प्रदर्शनी थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित की गई है।

टीपीसीआई ने कहा कि भारतीय प्रतिनिधिमंडल में बिस्कुट , कंफैक्शनरी , सूखाकर रखी जाने वाली सब्जियों , मसालों और स्वास्थ्यवर्धक खाद्य पदार्थ जैसे क्षेत्रों के प्रदर्शक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें.....रजनीकांत ने की PM मोदी की तारीफ, इन पूर्व प्रधानमंत्रियों से की तुलना

परिषद के चेयरमैन मोहित सिंघला ने बयान में कहा , " थाईफैक्स में हमने तीसरी बार हिस्सा लिया है। हमने 45 सदस्यीय व्यापार प्रतिनिधिमंडल भेजा है और हमें व्यापार मेले से 3 करोड़ डॉलर का ऑर्डर मिलने की उम्मीद है। "

यह भी पढ़ें....मोदी के शपथ ग्रहण को लेकर यूपी में धड़कने तेज

उन्होंने कहा कि पांच दिन चलने वाला थाईफैक्स मंगलवार को शुरू हुआ है और यह हर साल दुनिया के हजारों प्रदर्शकों और आगंतुकों को आकर्षित करता है।

(भाषा)

Tags:    

Similar News