मां की लाश 10 साल फ्रिज में पड़ी रही, ऐसे हुआ मामले का सनसनीखेज खुलासा

जापानी मीडिया के मुताबिक, मां को आवंटित फ्लैट में महिला आराम से रह सके इसलिए उसने करीब एक दशक तक अपने अपार्टमेंट में एक फ्रिज में अपनी मां की लाश को छिपा कर रखा था।

Update: 2021-01-30 11:10 GMT
मां की लाश 10 साल फिर्ज में पड़ी रही, ऐसे हुआ मामले का सनसनीखेज खुलासा

टोक्यो: जापान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने अपनी मां के शव को केवल इसलिए छिपा कर रखा, ताकि फ्लैट पर कब्जा बना रहे। महिला ने अपनी मां के शव को फ्रिज में छिपा कर रखा हुआ था। जब इस बात का खुलासा हुआ तो महिला ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया ताकि उसे कोई उस घर से निकाल ना दे और वो अपनी मां के घर में रह सके।

फ्लैट में रह सके आराम से इसलिए किया ऐसा

जापानी मीडिया के मुताबिक, मां को आवंटित फ्लैट में महिला आराम से रह सके इसलिए उसने करीब एक दशक तक अपने अपार्टमेंट में एक फ्रिज में अपनी मां की लाश को छिपा कर रखा था। महिला का नाम योशिनो बताया जा रहा है। इस पूरे मामले के बारे में जब लोगों को पता चला तो योशिनो ने बताया कि दस साल पहले मां की लाश को छिपा दिया था, क्योंकि वह मां को आवंटित घर को नहीं छोड़ना चाहती थी।

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि पर बापू का अनादर: अमेरिका में तोड़ी गांधी की प्रतिमा, भारतीयों में गुस्सा

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

ऐसे हुआ इस मामले का खुलासा

स्थानीय क्योडो न्यूज (Kyodo News) ने बताया कि मां की मृत्यु के वक्त उसकी बेटी की उम्र करीब 60 साल के आसपास थी। आवास का पट्टा पूरा होने के बाद जब नगर निगम की टीम (Municipal Team) आवास परिसर में फ्लैट को खाली कराने पहुंची तो इस मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: यूएनएससी के मंच से भारत ने आतंकी संगठनों को दी चेतावनी, यहां पढ़ें क्या कहा?

क्लीनर ने खोजा फ्रिज से महिला का शव

रिपोर्ट के मुताबिक, किराया भुगतान के बाद योशिनो को को जनवरी के मध्य में फ्लैट छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था और एक एक क्लीनर ने एक कोठरी में रखे हुए फ्रिज में महिला की लाश की खोज की थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला की मौत और उसके पीछे की वजह का अब तक पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें: तानाशाह बहू की तानाशाही: तोड़ा ट्रैफिक नियम, रोके जाने पर पुलिस को रौंदा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News