धमाके में 14 मौतें: झटके में उड़ी तीन गाड़ियां, शहर में हर तरफ चीखें ही चीखें

मेक्सिको में धमाके से हड़कंप मच गया है। शहर के पश्चिम में तेपिक-गुआदलजारा हाईवे पर टैंकर में धमाका हो गया, जिसमें मौके पर 14 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2020-11-17 13:43 GMT
मेक्सिको में धमाके से हड़कंप मच गया है। शहर के पश्चिम में तेपिक-गुआदलजारा हाईवे पर टैंकर में धमाका हो गया, जिसमें मौके पर 14 लोगों की मौत हो गई।

मेक्सिको। मेक्सिको में बड़ा धमाका हो गया है। जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। शहर के पश्चिम में तेपिक-गुआदलजारा हाईवे पर टैंकर में धमाका हो गया, जिसमें मौके पर 14 लोगों की मौत हो गई। बता दें, नायारित स्टेट के प्रॉसिक्यूटर ऑफिस ने इस बात की पुष्टि की है। पूरे शहर में मातम सा माहौल छाया हुआ है। अफरा-तफरी के बीच लोगों में दहशत मची हुई है।

ये भी पढ़ें... पति को बेडरूम में बंद करके पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दे दी जान

14 लोगों की मौत

ऐसे में शहर के प्रॉसिक्यूटर ऑफिस ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि इस वक्त हम यह कह सकते हैं कि तेपिक-गुआदलजारा हाईवे पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटना में कुल 14 लोगों की मौत हो गई है ।

फोटो-सोशल मीडिया

बता दें, ये घटना सोमवार को उस समय हुई थी, जब टैंकर सामने से किसी और गाड़ी से टकरा गया और भीषण धमाका हो गया। बताया जा रहा कि इस टैंकर में लिक्विफाइड गैस भरी हुई थी।

ये भी पढ़ें... अभिनेता का बुरा हाल: तस्वीर देख हिल गया सिनेमा जगत, जानें कौन है ये एक्टर

तबाही का माहौल

फिलहाल इस घटना से करीब 2 हेक्टेयर से ज्यादा का क्षेत्र प्रभावित हुआ है और तीन अन्य गाड़ियां पूरी तरह से तबाह हो गई हैं। हर तरफ तबाही का माहौल छाया हुआ है। हालाकिं रेसक्यू ऑपरेशन जारी है। धमाके में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...लटकाए 21 आतंकी: आत्मघाती हमलों से दहला था देश, अब लिया ऐसे बदला

यह भी पढ़ें: कांप उठा चीन-पाक: भारत के पास जबरदस्त ब्रह्मोस, जानें इसकी खूबियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News