दाऊद इब्राहिम और पत्नी कोरोना संक्रमित, अभी-अभी हॉस्पिटल से आई ये बड़ी खबर

मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का अब बचा मुश्किल है। दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। दोनों को कराची के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2020-06-05 09:44 GMT

नई दिल्ली: मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का अब बचा मुश्किल है। दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। दोनों को कराची के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पूरा दुनिया में कोरोना वायरस तांडव मचा रहा है। पड़ोसी पाकिस्तान के कराची में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन इमरान सरकार इस बात से बार-बार इंकार कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल एंबुलेंस से पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें...कोरोना पर मौलाना के बिगड़े बोल, कोरोना को बताया मुसलमानों के खिलाफ साजिश

गौरतलब है कि मुंबई हमले का मास्टरमाइंड दाउद इब्राहिम पाकिस्तान में काफी समय से छुपकर रह रहा है। हालांकि पाकिस्तान इस बात से इंकार करता रहा है। भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत पड़ोसी को दिए हैं।

यह भी पढ़ें...दौलत के ढेर पर भारतीय स्टारः कमाई के बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस अब दाऊद इब्राहिम के घर तक पहुंच गया है। दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। दाऊद इब्राहिम और पत्नी महजबीन को पाकिस्तानी सेना के अस्पताल में भर्ती किया है। बताया जा रहा है कि उसके घर में काम करने वाले सभी को क्वारंटाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें...परिवार पर मौत का कहरः पहले पत्नी बच्चों को खिलाया जहर, फिर लगा ली फांसी

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड है दाउद इब्राहिम

1993 में मुंबई में बड़ा बम धमाका हुआ था जिसका मास्टरमाइंड है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम। वह देश छोड़क बहुत पहले ही भाग गया था। इसके बाद से वह पाकिस्तान में रह रहा है। लेकिन वह तम ही लोगों के सामने आता है। इसस पहले भी कई बार उसके गंभीर रूप से बीमार होने की खबर आ चुकी है। दाउद की पत्नी का नाम मेहजबीन है। दाऊद और जुबीना के चार औलाद है। तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया, वहीं एक बेटा मोइन है।

Tags:    

Similar News