बच्चे की ताबड़तोड़ फायरिंग: दुम दबाकर भागे लुटेरे, होम अलोन जैसा सीन

एक रिश्तेदार ने बताया, “लुटेरों ने बाकायदा दरवाजा खटखटाया था और एलिस के दरवाजा खोलने पर घर में दाखिल हुए थे। एक लुटेरे के पास हथियार था। उसने एलिस को जमीन पर गिरा दिया।"

Update: 2021-02-15 09:03 GMT
बच्चे की ताबड़तोड़ फायरिंग: दुम दबाकर भागे लुटेरे, होम अलोन जैसा सीन

कैरोलिना: क्या आपने हॉलीवुड फिल्म होम अलोन (Home Alone) देखा है? अगर नहीं, तो बता दें कि इस फिल्म में एक छोटे बच्चे और कुछ चोरों की दिलचस्प कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में कुछ चोर बंद घरों को अपना निशाना बनाते हैं और उन घरों से सारे सामान चुराकर रफूचक्कर हो जाते थे। इसी तरह उन चोरों ने एक घर में चोरी करने के लिए घुसे। उस घर में पहले से ही एक छोटा बच्चा रहता है। उस बच्चे ने न केवल घर में चोरी होने से बचाया, बल्कि चोरो को भी भगाने में सफल होता है। ठीक कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका में देखने को मिला, जहां एक 12 साल के बच्चा लुटेरों से भीड़ गया।

बच्चे ने चोरों से लिया पंगा

आपको बता दें कि ये मामला अमेरिका के नार्थ कैरोलिना का है, जहां एक घर में 12 साल का बच्चा अपनी दादी (लिंडा एलिस, 73) के साथ रहता है। बीते हफ्ते दो लुटेरे इस बच्चे के घर में घुस आए थे। ये लुटेरे घर में घुसते ही बच्चे और दादी के पैरों पर गोली चला देते है। दोनों को घायल करने के बाद लुटेरों ने उनसे पैसे की डिमांड करने लगे। तभी घर में मौजूद 12 साल के बच्चे ने लुटेरों से पंगा लेते हुए उन पर गोली चला दी।

चोरों पर बच्चे ने चलाई गोली

जानकारी के मुताबिक, जब बच्चे ने उन पर गोली चलाई, तो वो घर से भाग निकले। वहीं कुछ दूर जाकर एक लुटेरा घायल अवस्था में मिलता है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है। बताया जा रहा है कि उस लुटेरे उम्र महज 19 वर्ष थी। वहीं चोरों की गोली से घायल हुई दादी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालात स्थिर बताई जा रही है।

रिश्तेदारों ने बताया पूरा मामला

बताते चलें कि इस मामले पर कुछ रिश्तेदारों का भी बयान सामने आया है। एक रिश्तेदार ने बताया, “लुटेरों ने बाकायदा दरवाजा खटखटाया था और एलिस के दरवाजा खोलने पर घर में दाखिल हुए थे। एक लुटेरे के पास हथियार था। उसने एलिस को जमीन पर गिरा दिया और फिर पैर में गोली मार दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News