इस महिला के आगे नीता अम्बानी के शौक भी पड़ जाते हैं फीके, जानें इसके बारें में

कमालिया जहूर को पानी से कम शैंपेन से नहाने का ज्यादा शौक है। यही वजह है कि नहाने के दौरान वो शैंपेन की कई बोतले खाली कर देती हैं। इस शैंपेन के एक बोतल की कीमत लगभग पांच हजार रुपये बताई जाती है।

Update: 2019-05-02 14:53 GMT
कमालिया जहूर

लखनऊ: आपके आस-पास कई ऐसे लोग होंगे जो अपना शौक पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते होंगे, पर क्या आप किसी ऐसे शख्स के बारे में जानते हैं, जो महज अपना शौक पूरा करने के लिए करोड़ों रुपए पानी में यूं ही बहा दें।

आप भी सोच रहे होंगे ऐसा पागलपन भला कोई कैसे कर सकता है। तो आपको बता दें ऐसे ही कुछ शौक युक्रेनी महिला कमालिया जहूर के भी हैं। जो पेशे से एक अभिनेत्री, गायक और मॉडल है।

ये भी पढ़ें...रेप के आरोपी की पीड़िता से कराई गई शादी, पंचायत बनी गवाह

जहूर को पानी से कम शैंपेन से नहाने का ज्यादा शौक है। यही वजह है कि नहाने के दौरान वो शैंपेन की कई बोतले खाली कर देती हैं। इस शैंपेन के एक बोतल की कीमत लगभग पांच हजार रुपये बताई जाती है और नहाने के दौरान यह महिला शैंपेन की कई बोतलें खाली कर देती है।

बताया जाता है कि कमालिया जहूर न सिर्फ शैंपेन से नहाने की शौकीन हैं, बल्कि उनका लाइफस्टाइल भी बेहद स्टाइलिश है। उनके घर में एक या दो नहीं बल्कि 22 नौकर हैं।

ये भी पढ़ें...OMG! यहां बिना कपड़ों के काम करते हैं कर्मचारी

जिन पर यह महिला सालाना 1194 करोड़ रुपये खर्च करती है। इस महिला के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं। जिनका नाम मोहम्मद जहूर है। इस महिला की दो जुड़वा बेटियां भी हैं।

नहाने पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाली यह महिला 10 घरों की मालकिन है। उसके पास अपना प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। नहाने के अलावा ये अपने लाइफस्टाइल पर भी पैसे पानी की तरह बहाने से नहीं हिचकिचाती हैं।

ये भी पढ़ें...अजब संयोग: इस सीट पर लिखा है राम नाम, श्याम और शिव भी झुकाते हैं शीश

Tags:    

Similar News