कोरोना के बाद अब चीन में आई ये तबाही, भागने लगे लोग, वीडियो वायरल

कोरोना की मार झेलेन वाले चीन में कुछ ऐसा हुआ जो आपने अभी तक नहीं देखा होगा। चीन में हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चीन में इतनी अचानक इतनी तेज हवा चलने लगी कि डर कर लोग इधर-उधर भागने लगे।

Update: 2020-05-09 06:45 GMT

बीजिंग: कोरोना की मार झेलेन वाले चीन में कुछ ऐसा हुआ जो आपने अभी तक नहीं देखा होगा। चीन में हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चीन में इतनी अचानक इतनी तेज हवा चलने लगी कि डर कर लोग इधर-उधर भागने लगे। तो वहीं नदीं पर बना एक पुल हिलने लगा।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी पर बना पुल तेजी से हिल रहा है। पुल को हिलता देख लोग घबरा गए और गाड़ियों की आवाजाही को रोक दिया गया। यह ब्रिज चीन के गुआंगडोंग शहर में है, जहां से रोज लाखों गाड़ियां इस पुल से आती जाती हैं।

यह भी पढ़ें...बनाना है मुकेश अंबानी जैसा, तो दिमाग में डाल लें ये 5 बातें

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना चीन के गुआंगडोंग की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि चीन के हुमेन ब्रिज पर गाड़ियां जा रही हैं। तभी इतनी तेज हवा चलने लगती है कि ब्रिज हिलने लगता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें...कर रहे कोरोना पार्टी: खुशी-खुशी हो रहे पॉजिटिव सभी लोग, मचेगा मौत का कहर

यह वीडियो सामने के बाद ग्वांगडोंग ट्रैफिक पुलिस ने इस ब्रिज को बंद कर दिया। इस पुल का निर्माण पर्ल नदी के ऊपर किया गया है। ये पुल ग्वांगझू शहर को ग्वांगडोंग से जोड़ता है। यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया। अभ यह वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ में भीषण मुठभेड़, सब इंस्पेक्टर शहीद, जवानों ने बिछा दी नक्सलियों की लाशें

जब पुल की जांच की गई तो पता चला कि यह बिल्कुल ठीक है। तेज हवा की वजह से हिलने लगा था। इसके साथ ही लोगों को इस बात का विश्वास दिलाया गया है डरने की कोई बात नहीं यह पुल थोड़ा लचीला बनाया गया है।

Tags:    

Similar News